• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट की फैन निकली सिद्धार्थ शुक्ला की ट्रॉफी पर सवाल उठाने वाली महिला!

|

बेंगलुरू। टीवी के सबसे चर्चित शो रहे रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) और बिग बॉस के सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला पर की जीत पर सवाल उठाने वाली फेरिहा नामक लड़की की पोल खुल गई है। कलर्स चैनल ने आधिकारिक रूप से घोषणा करते हुए कहा है कि खुद को कलर्स चैनल की कर्मचारी बताने वाली फेरिहा नामक लड़की कभी कलर्स चैनल की हिस्सा नहीं रहीं है।

Bigg

चैनल के मुताबिक फेरिहा नामक महिला की ओर से कलर्स चैनल, चैनल के प्रवक्ताओं और टैलेंट पर उठाए गए सभी दावे बेबुनियाद है जिसमें कोई सच्चाई नहीं है। चैनल ने बाकायदा निवेदन करते हुए चैनल के दर्शक और फैंस से अपील की है कि वो ऐसे किसी भी गैर आधिकारिक सूचना पर भरोसा न करें।

Bigg

गौरतलब है फेरिहा नामक से ट्वीटर हैंडल से शनिवार दोपहर 12.35 मिनट पर किए गए ट्वीट में बिग बॉस शो के 13वें सीजन को फिक्स होने का दावा किया गया था। ट्वीट में लिखा गया था, मैंने कलर्स टीवी से अपना जॉब छोड़ने का निर्णय लिया है। मैंने क्रिएटिव डिपार्टमेंट में कार्य किया, लेकिन मैं शो के फिक्‍स्‍ड होने के साथ काम नहीं कर सकती, क्योंकि चैनल कम वोट के बावजूद सिद्धार्थ शुक्‍ला को विनर बनाने में जुटा हुआ है। सॉरी मैं इसका हिस्‍सा नहीं बन सकती।'

bigg

देखते ही देखते फेरिहा का यह ट्वीट वायरल हो गया और बिग बॉस के 13वें सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के टाइटल पर सवाल उठाए जाने लगे। सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ शो के पहले रनर अप रहे आसिम रियाज चौधरी के फैंस ने सोशल मीडिया पर खूब अनाप-शनाप आरोप मीम्म बनाए गए और कलर्स चैनल और शो के मेकर्स को भी खूब टारगेट किया गया।

चैनल के बयान के बाद अब फेरिहा नामक महिला का झूठ पर्दाफाश हुआ

चैनल के बयान के बाद अब फेरिहा नामक महिला का झूठ पर्दाफाश हुआ

चैनल के बयान के बाद अब फेरिहा नामक महिला का झूठ पर्दाफाश हो चुका है, जिसने बिग बॉस शो की क्रेडिबिलटी पर सवाल उठाकर उसके शो का मान मर्दन करने की कोशिश की थी। पता चला है कि फेरिहा नामक ट्विटर हैंडल वाली महिला जम्मू की है, जो रियाज हो ही बिग बॉस का विजेता देखना चाहती है, क्योंकि पहले रनर अप आसिम रियाज खुद जम्मू से हैं।

सीजन 11 की कंटेस्टेंट विजेता रहीं शिल्पा शिंदे ने महिला को सपोर्ट किया

सीजन 11 की कंटेस्टेंट विजेता रहीं शिल्पा शिंदे ने महिला को सपोर्ट किया

दिलचस्प बात यह है कि बिग बॉस शो के पहले रनर अप रहे आसिम रियाज चौधरी भी जम्मू से आते हैं। माना जा रहा है कि यह किसी फैन की करतूत है, जो आसिम रियाज को बिग बॉस सीजन 13 का विजेता बनना चाह रहा था। सबसे बड़ी बात यह है कि उस महिला का सपोर्ट बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट रहीं शिल्पा शिंदे ने किया, जो खुद बिग बॉस 11 की विजेता रही हैं, जो शायद सिद्धार्थ के साथ किसी व्यक्तिगत खुन्नश की वजह से ऐसा कर रही है, क्योंकि पता चला है कि सिद्धार्थ के शो जीतने के बाद उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाया गया है।

फेरिहा के ट्वीट और कंट्रोल रूम के वीडियो क्लिप के दावों पर उठ सवाल

फेरिहा के ट्वीट और कंट्रोल रूम के वीडियो क्लिप के दावों पर उठ सवाल

मजेदार बात यह है कि फेरिहा नामक ट्विटर हैंडल से भ्रमित करने वाला उक्त ट्वीट दोपहर 12.35 पर किया गया जबकि शो की घोषणा देररात किया गया। दूसरी मजेदार बात यह है कि अगर फेरिहा की ट्वीट और बिग बॉस हाउस के कंट्रोल रूम के वायरल वीडियो क्लिप के दावों पर भरोसा किया जाए तब भी यह बात गले नहीं उतरती है।

विजेता की घोषणा से पहले 15 मिनट के लिए खोली गई थी वोटिंग लाइन

विजेता की घोषणा से पहले 15 मिनट के लिए खोली गई थी वोटिंग लाइन

बिग बॉस शो के 13वें सीजन के विजेता की घोषणा से पहले देररात 11.45 पर शो होस्ट सलमान खान ने दर्शकों को अपने चहेते कंटेस्टेंट को कुल 15 मिनट के लिए लाइव वोटिंग करने का ऑप्सन भी दिया था, जिस दौरान खूब वोटिंग हुई, जिससे कलर्स का सर्वर भी कुछ देर के लिए जाम हो गया था। इससे उन दावों की हवा निकल गई, जो कह रहे थे कि सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के वोट एक समान थे।

फेरिहा नामक महिला कभी कलर्स टीम की हिस्सा ही नहीं रही

फेरिहा नामक महिला कभी कलर्स टीम की हिस्सा ही नहीं रही

फेरिहा के दावे के मुताबिक बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और पहले रनर अप रहे आसिम रियाज के वोटों की संख्या शनिवार दोपहर 12.35 पर समान थी जबकि उसके तकरीबन 12 घंटे के बाद लाइव वोटिंग के लिए 11.45 पर कुल 15 मिनट के लिए फिर लाइन खोली गई थी। फेरिहा का उक्त दावा यहीं फेल जाता है। रही बात उसके कलर्स चैनल के कर्मचारी होने के दावे की, तो उसकी पोल कलर्स चैनल ने अपने आधिकारिक ट्वीट से दे दिया है कि फेरिहा नामक महिला कभी कलर्स टीम की हिस्सा ही नहीं रही थी।

बिग बॉस शो को बॉयस्ड बताए जाने से बेहद आहत हुए थे सिद्धार्थ शुक्‍ला

बिग बॉस शो को बॉयस्ड बताए जाने से बेहद आहत हुए थे सिद्धार्थ शुक्‍ला

बिग बॉस सीजन 13 की विजेता ट्रॉफी पर बॉयस्ड बताए जाने से शो के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्‍ला भी बेहद आहत हुए और उन्होंने आरोपों पर चुप्‍पी तोड़ी थी। सिद्धार्थ ने शो के विनर के फिक्‍स्‍ड होने की बात को सिरे से नकारते हुए एक इंटरव्यू में कहा, 'ये सब बहुत दुख की बात है कि लोग शो के बारे में इस तरह से सोच रहे हैं।

जो लोग शो के बारे में ऐसा सोचते हैं उनके लिए सॉरी फील करता हूं

जो लोग शो के बारे में ऐसा सोचते हैं उनके लिए सॉरी फील करता हूं

एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा, 'ये सब बहुत दुख की बात है कि लोग शो के बारे में इस तरह से सोच रहे हैं। ऐसी बातों पर क्या रिएक्ट किया जा सकता है, मुझे यह टाइटल एक लंबी जर्नी के बाद मिला है और फिर उस पर कोई सवाल उठाता है तो दुख होता है। उन्होंने कहा कि जो लोग ऐसा सोचते हैं उनके लिए मैं सॉरी फील करता हूं।'

बिग बॉस शो के हर सीजन में ऐसी अफवाहें उड़ाई जाती रही है

बिग बॉस शो के हर सीजन में ऐसी अफवाहें उड़ाई जाती रही है

तथाकथित कंट्रोल रूम वीडियो क्लिप और फेरिहा नामक महिला के ट्वीट के चलते सिद्धार्थ शुक्‍ला के विनर ट्रॉफी विवादों में आ गई थी। हालांकि बिग बॉस शो के हर सीजन में ऐसी अफवाहें उड़ाई जाती रही है, क्योंकि बिग बॉस शो की दीवानगी ही इस कदर फैंस के सिर चढ़कर बोलता है और फिर वो अपने चहेते कंटेस्टेंट को किसी भी सूरत में हारता नहीं देख पाते हैं।

बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ की खिताब पर उठे थे सवाल

बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ की खिताब पर उठे थे सवाल

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के मेकर्स पर हर साल बायस्ड का खिताब दिया जाता है, क्योंकि शो की दीवानगी इस कदर फैंस पर होती है कि उनकी इच्छा के विपरीति परिणाम आने पर ऐसे विवादों को जन्म दे दिया जाता है। बिग बॉस 12वें सीजन की विजेता रहीं टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की विजेता बनने पर भी सोशल मीडिया पर ऐसा ही हो हल्ला मचाया गया था और लोगों ने बिग बॉस के शो को बायस्‍ड और स्क्रिप्टेड बता डाला था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The lie spread via tweeter by a woman named Feriha went viral and the title of Bigg Boss 13th season winner Siddharth Shukla started being questioned. Colors channel and the makers of the show were heavily targeted on social media by fans of the show's first runner up Asim Riaz Chaudhary against Siddharth Shukla.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X