पत्‍नी को थी नए-नए मर्दों से रिश्‍ते बनाने की लत, इंजीनियर पति ने कर लिया कुछ ऐसा कि...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Rajasthan: Civil engineer ने पत्नी की बेवफाई से तंग आकर दी आपनी जान | वनइंडिया हिंदी

जोधपुर। पति-पत्‍नी के बीच कई बातों को लेकर झगड़ा होता रहता है लेकिन अगर पत्‍नी पराए पुरुष के प्रति आकर्षित हो जाए तो मामला पुलिस तक पहुंचना तय है। जरा सोचिए तब क्‍या होगा जब पत्‍नी के कई मर्दों से रिश्‍ते हों और नए-नए लोगों से दोस्‍ती करना उसकी आदत में शामिल हो जाए। जोधपुर में एक सिविल इंजीनियर के साथ ऐसा ही हुआ। पत्‍नी की बेवफाई, झूठे दहेज प्रताड़ना के मुकदमे और रोज-रोज के झगड़ों से तंग आकर उसने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने इस संबंध में पत्‍नी और ससुराल वालों के खिलाफ आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। आइए पूरे मामले को बिस्‍तार से बताते हैं।

कई लड़कों से थे सीमा के अनैतिक संबंध

कई लड़कों से थे सीमा के अनैतिक संबंध

जानकारी के मुताबिक राजस्थान के जोधपुर जिले का है। सीकर के खंडेला निवासी रामस्वरूप सैनी ने मुकदमा दर्ज करवाया और पुलिस को बताया कि उनके बेटे दिनेश सैनी की शादी वर्ष 2015 में चौमूं निवासी सीमा (बदला हुआ नाम) से हुई थी। पिछले करीब ढाई साल से दिनेश व सीमा जोधपुर में महामंदिर चौराहे के पास एक कॉलोनी में ​कमरा लेकर किराए पर रह रहे थे। दिनेश सिविल इंजीनियर था और निजी कंपनी में जॉब करता था। ससुर रामस्‍वरूप सैनी के मुताबिक
उसके बहू का चरित्र ठीक नहीं है। शादी के बाद वो कई लोगों से फोन पर लंबी-लंबी बातें किया करती थी। जिससे संदेह होने पर दिनेश ने टोकना शुरू किया तो उनके बीच मनमुटाव होने लगा।

ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी

ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी

जानकारी के मुताबिक गत 27-28 अक्टूबर की देर रात दिनेश सीकर से अपने पड़ोसी के साथ उसकी पिकअप गाड़ी में जोधपुर से घरेलू सामान लाने के लिए निकला था। 28 की सुबह करीब 11 बजे उसने पिता से बात भी की थी, लेकिन रात करीब 8 बजे पिता ने दिनेश के मोबाइल पर फोन किया, तो स्विच ऑफ मिला। दूसरे दिन बनाड़ पुलिस से ही उन्हें सूचना मिली कि दिनेश ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। तब परिजन जोधपुर पहुंचे।

क्‍या-क्‍या लिखा सुसाइड नोट में

क्‍या-क्‍या लिखा सुसाइड नोट में

पुलिस को दी रिपोर्ट में सैनी ने बताया कि पिछले पांच-छह महीने से सीमा लगातार दिनेश को फोन कर परेशान कर रही थी। वह उसे जान से मरवाने की धमकी दे रही थी। दिनेश ने आत्महत्या करने से पहले सुसाइड नोट में भी इसी का उल्लेख किया। उसने लिखा कि पत्नी की वजह से पूरा परिवार दुखी है और वह उन्हें और ज्यादा परेशान नहीं देख सकता, इसलिए उसने यह कदम उठाया। बनाड़ पुलिस ने सैनी की रिपोर्ट पर दिनेश की पत्नी रंजना, ससुर पुरुषोत्तम, सास राधादेवी व साले रविकांत के खिलाफ आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है।

Read Also- इस मशहूर एक्‍ट्रेस ने किया खुलासा- पहले होटल में हुआ रेप फिर ऑफर की 6 करोड़ की डील

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Civil Engineer committed sucide at Jodhpur, Wife's illicit relationship was reason.
Please Wait while comments are loading...