• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली में ब्लास्ट के बाद बढ़ी सुरक्षा, एयरपोर्ट और सरकारी दफ्तरों के लिए CISF का हाईअलर्ट

|
Google Oneindia News

High Alert in Delhi: राजधानी दिल्‍ली में शुक्रवार शाम इजराइली दूतावास के पास एक ब्लास्ट हुआ, हालांकि इसकी तीव्रता कम थी, जिस वजह से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। घटना के बाद पहुंची सुरक्षा एजेंसियों ने पूरे इलाके को अपने कब्जे में ले लिया है, लेकिन अभी तक ब्लास्ट की वजह का पता नहीं चल पाया है। वहीं घटना के बाद सभी एयरपोर्ट्स, सरकारी इमरातों और VIP इलाकों के लिए हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है।

cisf

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के मुताबिक सभी एयरपोर्ट, महत्वपूर्ण जगहों, सरकारी इमारतों की सुरक्षा में तैनात जवानों को हाईअलर्ट पर कर दिया गया है। साथ ही संवेदनशील जगहों की सुरक्षा भी बढ़ाई जा रही है। CISF ने साफ किया कि उनका बल हर मुश्किल हालात से निपटने में सक्षम है। एयरपोर्ट पर कड़ी निगरानी की जा रही है। आपको बता दें कि एयरपोर्ट, सरकारी उपक्रमों आदि की सुरक्षा का जिम्मा CISF के पास ही रहता है। साथ ही उसके जवान इसके लिए पूरी तरह से ट्रेंड रहते हैं।

अजमेर में खालसा पेट्रोल पंप पर गैस रिफलिंग के दौरान ब्लास्ट, वाहन में चालक जिंदा जला, 10 लोग झुलसे अजमेर में खालसा पेट्रोल पंप पर गैस रिफलिंग के दौरान ब्लास्ट, वाहन में चालक जिंदा जला, 10 लोग झुलसे

क्या कह रही दिल्ली पुलिस?
मामले में दिल्ली पुलिस ने कहा कि जिंदल हाउस के पास एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर शाम 5.05 बजे एक बहुत ही कम तीव्रता का ब्लास्ट हुआ। इसमें तीन वाहनों के शीशे टूट गए हैं। इसके अलावा कोई भी व्यक्ति इस घटना में घायल नहीं हुआ। शुरूआती जांच से लगता है कि शरारती तत्वों ने सनसनी पैदा करने के लिए ये काम किया है। फिर भी वो गंभीरता से इसकी जांच कर रहे हैं। NIA और फॉरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Shivamogga Explosion: शिवमोगा में देर रात हुआ डाइनामाइट ब्लास्ट, 5 की मौत, CM येदियुरप्पा ने दिए जांच के आदेशShivamogga Explosion: शिवमोगा में देर रात हुआ डाइनामाइट ब्लास्ट, 5 की मौत, CM येदियुरप्पा ने दिए जांच के आदेश

English summary
cisf High Alert for all airports, important installations and government buildings
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X