• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Mile Naa Mile Hum: क्या हुआ था उस फिल्म का जिसमें कंगना के हीरो थे चिराग पासवान?

|

नई दिल्ली। इन दिनों LJP सुप्रीमो चिराग पासवान अपने बेबाक बयानों को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं, उन पर प्रेशर पॉलिटिक्स करने का आरोप लग रहा है, बिहार चुनाव से पहले नीतीश सरकार से उनकी तनातनी ने विरोधियों को बोलने का मौका दे दिया है तो वहीं दूसरी ओर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत भी अपने बयानों की वजह से ही लगातार सुर्खियों में हैं, मुंबई की तुलना POK से करके शिवसेना के निशाने पर आई कंगना ने मूल रूप से बिहार के रहने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को प्लांड मर्डर करार दिया है।

कंगना के समर्थन में आए चिराग पासवान

कंगना के समर्थन में आए चिराग पासवान

उनका कहना है कि सुशांत की हत्या की गई है,सुशांत को इंडस्ट्री में लगातार रिजेक्शन और दबाव महसूस हो रहा था, उन्हें आउटसाइडर्स की तरह ट्रीट किया जा रहा था, बॉलीवुड में माफिया गैंग है, जो सुशांत के खिलाफ काम कर रहा था, उन्होंने करण जौहर, महेश भट्ट और आदित्य चोपड़ा जैसे नामचीन हस्तियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

यह पढ़ें: IPL 2020: मैच से पहले वायरल हुआ धोनी का 'थाला' डांस, सीटी और ठुमके देख लोगों को याद आए 'रजनीकांत'

'बिहारी लड़के की लड़ाई लड़ रही देश की बेटी का साथ दें'

'बिहारी लड़के की लड़ाई लड़ रही देश की बेटी का साथ दें'

फिलहाल कंगना को चिराग पासवान ने सपोर्ट किया है, उन्होंने कहा है कि 'सभी देश भक्त @KanganaTeam के साथ है। बिहारी लड़के की लड़ाई लड़ने के साथ बॉलीवुड की सच्चाई बताने पर कई लोग इनके खिलाफ हो गए हैं। मुंबई में रह रहे बिहारी और उत्तर भारतीय समेत सभी से अपील करता हूं कि कंगना देश की बेटी है और आप सभी इस समय इनका साथ दें।' आपको जानकर हैरत होगी कि चिराग पासवान और कंगना रनौत एक साथ फिल्म में काम कर चुके हैं।

साल 2011 में रिलीज हुई थी फिल्म 'मिले न मिले हम'

साल 2011 में रिलीज हुई थी फिल्म 'मिले न मिले हम'

जी हां, राजनीति में आने से पहले चिराग पासवान ने फिल्मों में करियर बनाने की कोशिश की थी, कंप्यूटर साइंस से इंजीन‍ियरिंग की पढ़ाई करने वाले चिराग बचपन से ही बॉलीवुड में हीरो बनने का सपना देखा करते थे और उनका ये सपना साल 2011 में पूरा भी हुआ, जब बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'मिलें ना मिलें हम' रिलीज हुई, जिसमें चिराग पासवान की अभिनेत्री कंगना रनौत थी, हालांकि फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया लेकिन उस वक्त ये फिल्म काफी चर्चा में थी।

रामविलास पासवान ने बेटे को कहा था-सुपरस्टार

रामविलास पासवान ने बेटे को कहा था-सुपरस्टार

फिल्म के प्रीमियर में बॉलीवुड की हर छोटे-बड़े सितारे मौजूद थे, इस दौरान रामविलास पासवान ने अपने बेटे की दिल खोलकर तारीफ की थी और चिराग को सुपरस्टार बता दिया था, उन्होंने कहा था कि चिराग में वो सभी गुण हैं, जो कि एक सुपरस्टार में होते है, यही नहीं उस वक्त कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी दिल्ली के साकेत पीवीआर में फिल्म 'मिलें ना मिलें हम' देखने पहुंचे थे। उन्होंने फिल्म देखने के बाद चिराग की बहुत तारीफ भी की थी।

फिल्म हुई फ्लॉप तो चिराग ने राजनीति में आने का किया विचार

फिल्म हुई फ्लॉप तो चिराग ने राजनीति में आने का किया विचार

लेकिन इतना प्रचार प्रसार करने के बाद भी इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर दम तोड़ दिया था, इस फिल्म के निर्देशक तनवीर खान थे। फिल्म में चिराग-कंगना के अलावा सागरिका घटगे, कबीर बेदी, पूनम ढिल्लन, और नीरू बाजवा थे। फिलहाल फिल्म की असफलता ने चिराग को सोचने पर मजबूर कर दिया था इसके बाद उन्होंने राजनीति में उतरने का फैसला किया।

जमुई लोकसभा सीट जीतकर बने स्टार

साल 2014 में चिराग ने पहली बार जमुई से लोकसभा चुनाव लड़ा और शानदार जीत के साथ संसद में कदम रखा, बॉलीवुड में तो चिराग की एंट्री धमाकेदार नहीं थी लेकिन राजनीति में चिराग ने एक स्टार की ही तरह एंट्री मारी थी, उन्होंने लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुधांशु शेखर भास्कर को लगभग 85,000 वोटों से हराकर जमुई लोकसभा सीट जीती थी।

यह पढ़ें: कंगना रनौत ने कहा- 'मैं लड़ाकू नहीं, अगर कोई कर दे साबित तो छोड़ दूंगी Twitter'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
LJP leader Chirag Paswan has come out in support of Kangana Ranaut and has appealed to all people in Mumbai, including people from Bihar and other parts of North India to stand with the actress.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X