• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार चुनाव: पिता की तस्वीर के सामने चिराग पासवान की शूटिंग का Video लीक, मच गया सियासी बवाल

|

नई दिल्ली- लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान का अपने पिता रामविलास पासवान की तस्वीर के सामने शूटिंग के रिहर्सल का एक वीडियो लीक हो गया है। इसको लेकर बिहार में पहले चरण के चुनाव के एक दिन पहले खूब सियासी बवाल खड़ा हो गया है। विरोधी पार्टियां जहां चिराग पासवान पर शर्मनाक ड्रामेबाजी का आरोप लगा रही हैं तो चिराग पासवान इस मसले पर भी सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं। उन्होंने अपनी बात फिर दोहराते हुए कहा है कि वह डरे हुए हैं कि उनकी सरकार आने पर नीतीश जेल चले जाएंगे।

Chirag Paswans shooting Video in front of fathers picture leaked,controversy started
    Viral Video: Ram Vilas Paswan को श्रद्धांजलि देने के लिए Chirag Paswan का रिहर्सल | वनइंडिया हिंदी

    सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके आधार पर दावा किया जा रहा है कि उसमें चिराग पासवान अपने पिता रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने के लिए रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और चिराग पासवान के खिलाफ जोरदार हमला होला है। पंखुड़ी लिखती हैं, "स्वर्गीय पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की जगह चिराग पासवान का यह ड्रामा शर्मनाक है। ऐसे लोगों की वजह से राजनीति बदनाम है। जनता को जागरूक होकर अपने बीच के जनप्रतिनिधि चुन ऐसे ड्रामेबाजों को राजनीति से बाहर करना होगा ।" पंखुड़ी पाठक, उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की उपाध्यक्ष सोशल मीडिया हैं। उधर बिहार कांग्रेस के नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने भी चिराग पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर यह सच है तो दुखद है। पिता की मौत पर इस तरह का वीडियो बनाना सही नहीं है। भाजपा के प्रभाव में वह दिखावा कर रहे हैं।

    वैसे इस वीडियो में नजर आ रहा है कि चिराग अपने पिता की तस्वीर के सामने किसी शूटिंग के लिए टेक देने के लिए खड़े हैं और कैमरामैन और बाकियों को डायरेक्शन दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद जदयू भी चिराग पर हमलावर हो गई है। पार्टी प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि इसके बाद बिहार की जनता को उनका चाल, चरित्र और चेहरा समझने में दिक्कत नहीं होगी। पिता के अंतिम संस्कार के समय बेहोशी का नाटक कर रहे थे और फिर कैमरे के सामने खड़े हो गए। यह इतना अमानवीय और अनैतिक है कि इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। बता दें कि कयास लगाए जा रहे हैं कि यह पूर्व केंद्रीय मंत्री पासवान की मौत के कुछ दिन बाद का ही वीडियो है, क्योंकि इसमें चिराग पासवान सिर पर बाल मौजूद हैं (अगर उन्होंने शूटिंग के लिए अलग से बाल नहीं लगवाए हैं तो)। बाद में सामाजिक परंपरा के मुताबिक उन्होंने सिर के बाल कटवा लिए हैं।

    लीक वीडियो में एक जगह चिराग बोलते सुने जा रहे हैं कि 'अरे भाई टेक्सचर अलग होता है हर किसी के बाल का......' फिर वो और ऐक्टिंग करने की भी बात कह रहे हैं।

    इस बीच अपने ऊपर लग रहे आरोपों के बाद चिराग पासवान ने भी सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि, 'नहीं जानता कि किस मकसद से यह क्लिप (पिता के फोटो के सामने प्रचार के शूटिंग का वीडियो) फैलाई जा रही है। मुझे यह साबित करने की जरूरत है कि मैं अपने पिता के निधन पर दुखी था? सीएम से इस नीचे-स्तर की राजनीति की उम्मीद नहीं थी। वह डर गए हैं कि मेरी सरकार में वो जेल चले जाएंगे।'

    इसे भी पढ़ें- 'सन ऑफ मल्लाह' मुकेश सहनी दौलत के मामले में हैं कितने VIP, जानिए

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Chirag Paswan's shooting Video in front of father's picture leaked,controversy started
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X