• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मैंने हनुमान की तरह PM का दिया साथ, मेरे राजनीतिक वध पर राम भी खामोश नहीं रहेंगे- चिराग

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 26। लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने भाजपा के सामने LJP या फिर JDU में से किसी एक को चुनने का विकल्प रख दिया है। चिराग पासवान ने कहा है कि हमने शुरुआत में ही ये स्पष्ट कर दिया था कि मेरा गठबंधन बीजेपी के साथ है। चिराग पासवान ने कहा कि मैं CAA और NRC समेत हर नीतिगत मुद्दों पर भाजपा के साथ खड़ा हूं, लेकिन नीतिश कुमार इनसे असहमत थे। चिराग ने कहा कि अब भाजपा को ये तय करना है कि आने वाले दिनों में वो मेरा समर्थन करेंगे या फिर नीतिश कुमार का।

    Chirag Paswan बोले-PM Modi हनुमान के राजनीतिक वध पर खामोश नहीं रहेंगे | वनइंडिया हिंदी
    Chirag paswan

    'हनुमान' का राजनीतिक वध करने की कोशिश- चिराग

    चिराग पासवान ने पीएम मोदी से मदद की उम्मीद जताते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा उनका साथ दिया है। पासवान ने कहा,'मैंने हर मुश्किल में हनुमान की तरह प्रधानमंत्री का साथ दिया है। आज जब हनुमान का राजनीतिक वध करने की कोशिश हो रही है तो मुझे विश्वास है कि राम खामोशी से नहीं देखेंगे।' पार्टी का नाम और चिन्ह किसके पास रहेगा के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये पार्टी उनके पिता जी ने खून-पसीने से बनाई थी, इसलिए ये नाम और चिन्ह दोनों हमारे पास रहेंगे।

    LJP में हुई थी बगावत

    आपको बता दें कुछ दिन पहले लोक जनशक्ति पार्टी में बगावत का दौर शुरू हुआ था। पार्टी के पांच सांसदों ने चिराग पासवान के चाचा पशुपति पारस को संसदीय दल का नेता चुन लिया था और उसके अगले दिन इस गुट ने चिराग पासवान को LJP के अध्यक्ष पद से भी हटा दिया था। अब चिराग पासवान अपनी ही पार्टी में अपने वजूद के लिए लड़ रहे हैं।

    ये भी पढ़ें: चिराग ने तेजस्वी को बताया छोटा भाई, कहा- उनसे लगातार संपर्क में हूंये भी पढ़ें: चिराग ने तेजस्वी को बताया छोटा भाई, कहा- उनसे लगातार संपर्क में हूं

    English summary
    Chirag Paswan put option in front of BJP, one has to choose between JDU or LJP
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X