• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मोदी सरकार पर फिर बरसे राहुल गांधी, कहा- 'चीन ने भारत को धमकाने के लिए जुटाई साइबर फोर्स'

|

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी और उनकी सरकार पर ट्विटर के जरिए धावा बोलते आ रहे हैं। किसान आंदोलन हो या बजट, मंहगाई हो या फिर लद्दाख की समस्या, राहुल लगातार मोदी सरकार को सवाल दाग रहे हैं। अपने ताजा ट्वीट में उन्होंने एक बार फिर से चीन को लेकर करारा वार किया है।

चीन ने भारत को धमकाने के लिए जुटाई साइबर फोर्स
    China India Dispute: Rahul Gandhi का Modi Govt पर वार, कहा- देपसांग की जमीन भी गई | वनइंडिया हिंदी

    उन्होंने एक मीडिया रिपोर्ट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि मेरे शब्दों को चिन्हित कर लिया जाए, चीन ने भारत को धमकी देने के लिए अपनी पारंपरिक और साइबर सेना जुटाई है, डेपसांग में इंडिया की जमीन चली गई है और डीबीओ (दौलत बेग ओल्डी) असुरक्षित है,केंद्र सरकार की कायरता भविष्य में दुखद परिणाम देगी।

    दौलत बेग ओल्डी से यह 24 किलोमीटर दूर

    मालूम हो कि राहुल गांधी ने जिस रिपोर्ट को ट्वीट किया उसमें कहा गया है कि सैटेलाइट तस्वीरों में पता चला है कि डेपसांग इलाके में चीन ने निर्माण किया गया है, ये एरिया दौलत बेग ओल्डी से यह 24 किलोमीटर दूर है।

    चीन ने भारत को धमकाने के लिए जुटाई साइबर फोर्स

    ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब चीन को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है, वो लगातार इस मुद्दे पर सरकार पर वार कर रहे हैं। हाल ही में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन के सामने खड़े नहीं हो पाए। देश की रक्षा करने की जिम्मेदारी उनकी थी, जिसमें वो विफल हुए हैं। सच्चाई ये है कि चीन के सामने पीएम मोदी टिक नहीं पाए और देश की जमीन उनको दे दी।

    'मोदी ने हिंदुस्तान की जमीन चीन को पकड़ाई'

    राहुल गांधी ने कहा था कि 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान की जमीन चीन को पकड़ाई है यह सच्चाई है। मोदी जी इसका जवाब दें कि आखिर ऐसा क्यों किया? मोदी जी ने चीन के सामने सिर झुका दिया है। जो रणनीतिक क्षेत्र है जहां चीन अंदर आकर बैठा है उसके बारे में रक्षा मंत्री ने एक शब्द नहीं बोला।' पीएम नरेंद्र मोदी एक कायर हैं जो चीन के सामने खड़े नहीं हो सकते। वे (पीएम मोदी) हमारी सेना के जवानों के बलिदान पर थूक रहे हैं। वे सेना के बलिदान को धोखा दे रहे हैं। सच्चाई यह है कि प्रधानमंत्री ने चीन को भारतीय क्षेत्र दिया है। जिसके लिए उनको देश को जवाब देना चाहिए।

    यह पढ़ें: Assam Assembly Election 2021 : कामाख्या से चाय बागान तक, वोट के लिए हर कोशिश में जुटीं प्रियंका गांधी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    China mobilized its conventional & cyber forces to threaten India. GOI buckled said Congress MP Rahul Gandhi on Twitter.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X