• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

22 मई को होने वाली थी शादी, नक्सली हमले में शहीद जवान के घर पसरा मातम

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले में 22 जवानों की शहादत के बाद देशभर में गम का माहौल है। हमले में जिन जवानों की जान गई है, उनमें आंध्र प्रदेश के शखामुरी मुरली कृष्णा भी हैं। कृष्णा की मई के महीने में शादी होनी थी। घर में लगातार शादी की तैयारियां चल रही थीं। ऐसे में जब उनकी शहादत की खबर पहुंची तो हर और मातम पसर गया। ना सिर्फ परिवार बल्कि पूरे कस्बे में एक गम और गुस्से का माहौल है।

गुंटूर के रहने वाले थे कृष्णा

गुंटूर के रहने वाले थे कृष्णा

शखामुरी मुरली कृष्णा आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के सटेनपल्ले कस्बे के रहने वाले थे। 26 साल की उम्र में उन्होंने सीआरपीएफ ज्वाइन की थी। कुछ समय पहले उनका रिश्ता तय हुआ था। जिसके बाद 22 मई को उनकी शादी होना तय हुई थी। जिसके बाद घर में खुशी का माहौल था। रविवार को खबर पहुंची कि कृष्णा भी उन 22 जवानों में शामिल हैं। जिनकी जान नक्सल हमले में चली गई है। ये खबर पहुंचते ही पूरे कस्बे में कोहराम मच गया।

कोबरा विंग में थे कृष्णा

कोबरा विंग में थे कृष्णा

शखामुरी मुरली कृष्णा सीआरपीएफ की कोबरा विंग में थे। कृष्णा की मौत की खबर के बाद उनके पिता शखामुरी रवींद्र और माता विजयकुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है। जिलेभर से लोग उनके घर पहुंच रहे हैं और ढाढस बंधा रहे हैं।

शनिवार को हुआ था हमला

शनिवार को हुआ था हमला

छत्तीसगढ़ में बीजापुर और सुकमा जिलों की सीमा पर शनिवार (3 अप्रैल) को नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में मुठभेड़ में 22 जवान शहीद हो गए। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से करीब 400 किलोमीटर दूर सुकमा और बीजापुर की सीमा पर तरन क्षेत्र के जंगलों में ये मुठभेड़ हुई। जिसके बाद देशभर में गम का माहौल है। सभी पार्टियों के नेता इसको लेकर दुख जता रहे हैं। वहीं फिल्म जगत से जुड़े लोगों ने भी इसको लेकर अफसोर और गुस्से का इजहार किया है।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ नक्सली हमला: सीआरपीएफ चीफ के बयान पर भड़के राहुल, बोले- हमारे जवान इस तरह शहीद होने के लिए नहींये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ नक्सली हमला: सीआरपीएफ चीफ के बयान पर भड़के राहुल, बोले- हमारे जवान इस तरह शहीद होने के लिए नहीं

English summary
Chhattisgarh Naxal attack Guntur Jawan Sakhamuri Murali Krishna set to marry on May 22 killed in Naxal attack
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X