• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुटखा प्रेमी ने फ्लाइट को भी नहीं बख्शा! विमान की विंडो पीक से कर दी लाल, अजय देवगन तक हुए ट्रोल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 मई: हाल ही में फिल्म स्टार अक्षय कुमार को पान मसाला के ऐड करने के बाद काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद उन्होंने माफी मांगते हुए फिर से इस तरह के ऐड नहीं करने की बात कही थी। इस मुद्दे के बाद गुटखा, पान-मसाला जैसे टोबैको प्रोडक्ट को लेकर एक नई बहस छिड़ गई थी। वहीं अब एक गुटखा प्रेमी ने अपने निशान फ्लाइट की विंडो पर छोड़ दिए, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स इस फोटो को लेकर एक बार फिर से फिल्मी स्टार्स को ट्रोल करने लगे।

गुटखा प्रेमी ने फ्लाइट को भी नहीं बख्शा!

गुटखा प्रेमी ने फ्लाइट को भी नहीं बख्शा!

गुटखा, पान मसाला खाने वाला हर जगह को अपनी जागीर समझकर चलता है, जैसे ही उनका पीक बना बस बिना सोचे समझे जगह लाल कर दी। पब्लिक ट्रांसपोर्ट से लेकर किसी भी भीड़भाड़ वाली जगह पर गुटखाबाज थूकने से पहले कुछ नहीं सोचता। अब ऐसी की एक तस्वीर ट्विटर पर आईएएस अधिकारी ने शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुकी है। तस्वीर में किसी ने फ्लाइट की विंडो सीट पर ही पान-मसाला की पीक थूक रखी है, जिसको लेकर किसी का भी माथा ठनक सकता है।

फ्लाइट की विंडो कर दी थूक के लाल

फ्लाइट की विंडो कर दी थूक के लाल

छत्तीसगढ़ कैडर के आईएएस अफसर अवनीश शरण ने बुधवार को ट्विटर पर इस फोटो को शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा "अपनी पहचान छोड़ दी किसी ने।" फोटो में साफ देखा जा सकता है कि किसी पान मसाला खाने वाले यात्री ने बिना कुछ सोचे समझे फ्लाइट की खिड़की के पास ही थूक दिया, जिससे फ्लाइट की पूरी दीवार लाल हो रखी है। वहीं अब यूजर भी इस फोटो पर अपने ही स्टाइल में रिएक्शन दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर्स हुए जमकर ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर्स हुए जमकर ट्रोल

इस फोटो पर अब तक 14 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं, जबकि 1300 से ज्यादा इस तस्वीर को रीट्वीट की गई है। इसके अलावा 250 से ज्यादा लोगों ने इसको अपने कैप्शन के साथ फिर से पोस्ट की है। वहीं रिएक्शन में यूजर्स ने जहां एक तरफ पान मसाला का ऐड करने वाले एक्टर्स को ट्रोल करना शुरू किया तो किसी शहर का नाम लेकर वहां के लोगों पर निशाना साधा।

यूजर्स ने लिए जमकर मजे

यूजर्स ने लिए जमकर मजे

इस फोटो पर ट्विटर सेना ने जमकर बॉलीवुड एक्टर्स को ट्रोल करना शुरू किया। एक यूजर ने अजय, अक्षय और शाहरुख की फोटो शेयर करते हुए लिखा कहीं ये लोग तो नहीं। वहीं लोगों एक से बढ़कर एक मीम इस पर पोस्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कानपुर स्टेडियम में मैच के दौरान गुटखा खाते हुए वायरल हुए लड़के का जिक्र किया। किसी ने लिखा बोलो जुबा केसरी। यहां तक की एक यूजर ने तो अजय देवगन की फ्लाइट के अंदर की फोटो शेयर करते हुए मजे लिए।

यात्रियों के पान-गुटखे के पीक साफ करने में खर्च होते हैं इतने करोड़ रुपए, रेलवे ने खोजा अनोखा उपाय यात्रियों के पान-गुटखे के पीक साफ करने में खर्च होते हैं इतने करोड़ रुपए, रेलवे ने खोजा अनोखा उपाय

Comments
English summary
Chhattisgarh Cadre IAS Awanish Sharan share photo of gutkha stain on flight window seat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X