• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

छत्तीसगढ़: 14 साल की लड़की के साथ हुआ गैंगरेप, लड़के दोस्तों के साथ गई थी बाहर घूमने

|

नई दिल्ली: Chhattisgarh minor girl was gang-raped: छत्तीसगढ़ पुलिस ने सोमवार (23 नवंबर) को बताया कि कबीरधाम जिले के कवर्धा इलाके में 14 साल की एक लड़की के साथ चार लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया गया है। लड़की के साथ गैंगरेप उस वक्त हुआ, जब वह अपने किसी लड़के दोस्त के साथ बाहर घूमने गई थी। पुलिस ने कहा है कि लड़की जिसके साथ बाहर गई थी, वो उसको परिचित था। घटना रविवार (22 नवंबर) को कवर्धा में आचार्य पंथ श्री ग्रंथ मुनि नाम साहेब गवर्नमेंट पीजी कॉलेज के पास हुई।

Chhattisgarh

पीड़िता ने शिकायत में क्या कहा?

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कबीरधाम के पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा ने बताया, "नाबालिग लड़की ने कोतवाली पुलिस स्टेशन में 22 नवंबर को शिकायत दर्ज कराई। उसने अपनी शिकायत में उसने कहा कि जब वह उसके दोस्त के साथ टहलने गई थी, तब उसके साथ गैंगेरप किया गया था।"

पीड़िता को शक, आरोपी आस-पास के इलाके के

नाबालिग पीड़िता के मुताबिक, आरोपी आस-पास के इलाकों के हैं। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। इस बीच, पुलिस ने संदिग्धों की पहचान परेड कराई, लेकिन पीड़िता ने सोमवार (23 नवंबर) शाम तक किसी की पहचान नहीं की। हालांकि पुलिस ने पुछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

विपक्ष के नेता संतोष पांडे ने घटना को निंदनीय और शर्मनाक करार दिया। बीजेपी नेता ने कहा है, "आरोपी अभी भी मुक्त घूम रहे हैं। छत्तीसगढ़ में, अपराध बढ़ रहे हैं। सरकार दोषी है। हम मांग कर रहे हैं कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाए।"

ये भी पढ़ें- भारतीय सीमा में घुस रहे घुसपैठिए को सांबा सेक्‍टर में बीएसएफ ने मार गिराया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chhattisgarh 14-Year-Old Girl Out With Male Friend Gang-Raped said by Police
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X