• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

छत्तीसगढ़: कबड्डी मैच खेलते-खेलते अचानक खिलाड़ी की मौत, वीडियो हो रहा वायरल

|

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में 20 साल के एक युवक की कबड्डी खेलने के दौरान मैदान पर ही मौत हो गई। धमतरी के गोजी गांव में कबड्डी का ये टूर्नामेंट हो रहा है। जिसमें कोकड़ी गांव की टीम में नरेंद्र साहू भी खेलने आया था। बुधवार को कबड्डी मैच के दौरान नरेंद्र को खेल के दौरान ही जमीन पर गिरा और वहीं उसकी मौत हो गई। नरेंद्र की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई है। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है।

विपक्षी टीम के पाले में गया तो नहीं लौटा नरेंद्र

विपक्षी टीम के पाले में गया तो नहीं लौटा नरेंद्र

बुधवार, 20 जनवरी को कोकड़ी गांव का नरेंद्र साहू अपनी टीम के लिए खेलने उतरा था। मैच के दौरान नरेंद्र दूसरी टीम के पाले में पाले में दांव खेल प्वाइंट लेने गया। इस दौरान विपक्षी खिलाड़ियों ने नंदू को घेरा तो नंदू ने वापसी की कोशिश की। इसी दौरान विपक्षी खिलाड़ियों ने नंरेंद्र को दबोच लिया। इसी दौरान नरेंद्र की जान भी चली गई। नंदू को निढाल होकर गिरता देख विपक्षी खिलाड़ियों ने उसको उठाने की कोशिश तो उसकी टीम के खिलाड़ी भी दौड़े।

 लोगों को हादसे का किसी को अहसास तक नहीं हुआ

लोगों को हादसे का किसी को अहसास तक नहीं हुआ

घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि जब नरेंद्र जमीन पर गिर गया और खिलाड़ियों को उसकी हालत बिगड़ने का अहसास हुआ तो उन्होंने इशारा कर टूर्नामेंट का आयोजन करा रहे लोगों को बुलाया। इस दौरान तक भी मैच देख रहे लोगों को अहसास नहीं था कि क्या हुआ है, कई लोगों को लग रहा था कि खेल जारी है और वो तालियां बजाते रहे। जब नरेंद्र को दूसरे खिलाड़ियों ने उठाया तो लोगों को पता चला कि क्या हुआ है। मैदान से नरेंद्र को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने कुछ देर अपनी कोशिशें करने के बाद उसको मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने कहा, जांच की जारी है

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शब को कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम के बाद गुरुवार सुबह शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस का कहना कि मामला दर्ज किया गया है और जांच हो रही है। इस घटना से नरेंद्र के गांव कोकड़ी के साथ-साथ गोजी (जहां कबड्डी टूर्नामेंट हो रहा था) में भी मातम का माहौल है।

ये भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीन बनाने वाले सीरम इंस्टीट्यूट में आग लगी, पांच की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chhattisgarh 20 year old dies during kabaddi match in dhamtari district video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X