• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दीपिका की 'छपाक' पर जारी विवाद के बीच रणवीर सिंह ने फिल्म को लेकर कही बड़ी बात

|

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म 'छपाक' शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया है। वहीं, इस फिल्म के रिलीज होने से पहले जेएनयू के प्रदर्शनकारी छात्रों के बीच दीपिका के पहुंचने पर विवाद बढ़ गया, कई बीजेपी नेताओं ने इसको लेकर दीपिका पर निशाना साधा और फिल्म का बॉयकॉट करने की अपील भी की जाने लगी। वहीं, दीपिका की इस फिल्म को लेकर उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह का भी रिएक्शन आया है।

शेयर किया इमोशनल नोट

शेयर किया इमोशनल नोट

रणवीर सिंह ने फिल्म की तारीफ करते हुए इमोशनल नोट शेयर किया है। इस नोट में रणवीर ने लिखा है, 'मेघना तुम्हारी फिल्म लोगों को आशा और हिम्मत देती है। ये आपको सिनेमाई स्पेक्ट्रम से मानवता का सबसे अच्छा और सबसे बुरा हिस्सा दिखाती है।' रणवीर ने लिखा है कि ये फिल्म ऐसे मुद्दे पर बनी है जिसके बारे में हमने केवल सुना है, लेकिन पूरी तरह से उसे समझा नहीं है। एसिड अटैक हिंसा के भयानक रूप में ले जाता है। ये कहानी आपको अंदर तक झकझोंर देती है।

रणवीर ने की दीपिका की तारीफ

रणवीर ने दीपिका की भी जमकर तारीफ की है और कहा है, 'मैंने आपको (दीपिका) इस स्पेशल किरदार के लिए कोशिश करते देखा है, आप इस प्रोजेक्ट के पीछे एक इंजन और फिल्म की आत्मा हो। ये आपकी अब तक की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है।' रणवीर ने दीपिका के लिए कहा है कि इसी इरादे और ईमानदारी से काम करते रहो। आपने अपनी चुनौतियों का सामना किया और अपने संघर्षों से आगे निकलकर, आप और आपकी टीम आज के समय की फिल्मों में अच्छे क्रिएटर जैसे खड़े हैं।

शुक्रवार को रिलीज हुई है फिल्म

शुक्रवार को रिलीज हुई है फिल्म

बता दें कि इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट अभिनेता विक्रांत मैसी हैं। जिन्होंने लक्ष्मी के रीयर लाइफ पार्टनर आलोक दीक्षित का किरदार निभाया है। दीपिका का नाम फिल्म में मालती है। लक्ष्मी अग्रवाल पर साल 2005 में दिल्ली के खान मार्केट में नदीम खान और तीन अन्य लोगों ने तेजाब फेंक दिया था। उस वक्त उनकी उम्र महज 15 साल थी। छपाक फिल्म भी उसी घटना पर आधारित है।

बॉक्स ऑफिस पर स्लो शुरुआत

बॉक्स ऑफिस पर स्लो शुरुआत

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित ये फिल्म कानूनी पचड़ों में फंसती नजर आ रही है, जिससे फिल्म की कमाई पर असर पर पड़ सकता है। दिल्ली हाई कोर्ट ने 'छपाक' फिल्म निर्माताओं को वकील अपर्णा भट्ट को क्रेडिट देने का निर्देश दिया है और कहा कि क्रेडिट ना देने पर फिल्म पर रोक लगा दी जाएगी। छपाक' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस मामले में ये फिल्म तान्हाजी से काफी पीछे रह गई है। छपाक' को पहले दिन 6 करोड़ की कमाई की संभावना थी लेकिन फिल्म केवल 4.7 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाई है।

English summary
chhapaak: ranveer singh shared emotional note after watching deepika pakukone's movie
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X