चेन्नई: सनकी आशिक ने प्रेमिका को जिंदा जलाया, मां, बहन भी झुलसे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। चेन्नई में छात्रा को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। छात्रा का कसूर बस इतना था कि उसने छेड़खानी का विरोध किया था। अदंबककम में छेड़खानी का विरोध करने पर इंजीनियरिंग स्टूडेंट को जिंदा जला दिया गया। एक महीने से छात्रा का पीछा कर रहे क्लासमेट ने उसके घर के दरवाजे पर ही पेट्रोल फेंककर आग लगा दी। इस घटना में छात्रा की मौत हो गई। छात्रा की मां और बहन भी बुरी तरह जल गई हैं। पुलिस ने आरोपी आकाश को गिरफ्तार कर लिया है।

 चेन्नई: सनकी आशिक ने प्रेमिका को जिंदा जलाया, मां, बहन भी झुलसे

घटना सोमवार रात 8.45 बजे की है। खबरों के मुताबिक आकाश शाम को छात्रा के घर आया था और उससे मिलने की इच्छा जताई। जैसे ही छात्रा उसके सामने आई उसने उसके ऊपर पेट्रोल फेंक दिया और आग लगा दी। इस दौरान उसे बचाने के लिए आगे बढ़ी उसकी मां और बहन भी बुरी तरह से जल गईं। वारदात के दौरान 21 साल की छात्रा के पिता घर पर नहीं थे।

छात्रा की मां 49 फीसदी जल गई है। उसकी बहन को भी गंभीर स्थिति में किलपौक मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती करा गया है। दोनों को आईसीयू में रखा गया है। ये जानकारी अस्पताल की तरफ से दी गई है। आपको बता दें कि आकाश छात्रा का काफी समय से उसका पीछा कर रहा था और दावा कर रहा था कि वह उससे प्यार करता है। पीड़िता के चाचा ने कहा है कि आकाश महीने से छात्रा का पीछा कर रहा था। जब उसे जानकारी हुई की छात्रा के पिता बाहर गए हैं तो वह घर में घुस गया।

बीजेपी की बजाय कांग्रेस के लिए इस तरह सिरदर्द बन रहे हैं हार्दिक पटेल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chennai engineer dies after alleged stalker sets her, family on fire
Please Wait while comments are loading...