• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चंद्रबाबू नायडू ने की पूर्व स्पीकर कोडेला के सुसाइड केस की CBI जांच की मांग की

|

अमरावती: आंध्र प्रदेश विधानसभा के पूर्व स्पीकर कोडेला शिव प्रसाद राव के खुदकुशी करने के मामले को लेकर आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने बड़ा बयान दिया है। मंगलवार को टीडीपी प्रमुख ने कहा कि इस मामले की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी(सीबीआई) से कराई जाए। उन्होंने कहा कि उन घटनाक्रमों की सीबीआई से जांच कराई जानी चाहिए, जिन वजहों से ये हादसा हुआ।

chandrababu naidu demand cbi probe in ex speaker kodela extreme step

नायडू ने कहा कि कोडेला शिव प्रसाद राव को वाईएसआरसीपी ने मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया। उन्होंने आर्थिक तौर पर भी परेशान और अपमानित किया गया। हम इसकी सीबीआई जांच की मांग करते हैं। राव की मौत के लिए प्रदेश की वाई एस जगन मोहन रेड्डी की सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए नायडू ने कहा कि मैंने अपने राजनीतिक जीवन में 11 मुख्यमंत्री देखे हैं और मैंने खुद सालों तक यह पद संभाला है। मैंने कभी ऐसा मुख्यमंत्री (जगन मोहन रेड्डी) नहीं देखा।

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश के पूर्व विधानसभा स्पीकर और टीडीपी के वरिष्ठ नेता कोडेला शिव प्रसाद राव ने सोमवार को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। कोडेला 1985 में पूर्व मुख्यमंत्री एनटीआर की कैबिनेट में गृह मंत्री भी रहे थे। चंद्रबाबू नायडू की कैबिनेट में भी उन पर कई मंत्रालय की जिम्मेदारी थी। 6 बार के सांसद रहे कोडेला विभाजन के बाद आंध्र प्रदेश विधानसभा के पहले स्पीकर नियुक्त हुए थे।

ये भी पढे़ं-LoC के पास बहुत बड़ी संख्या में दिखे पाकिस्तानी SSG कमांडो, सुरक्षा बलों ने चौकसी बढ़ाईये भी पढे़ं-LoC के पास बहुत बड़ी संख्या में दिखे पाकिस्तानी SSG कमांडो, सुरक्षा बलों ने चौकसी बढ़ाई

English summary
chandrababu naidu demand cbi probe in ex speaker kodela extreme step
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X