• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा को चंडीगढ़ पुलिस ने भेजा समन, फ्रॉड का आरोप

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 8 जुलाई: मशहूर फिल्म अभिनेता सलमान खान उनकी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और सात अन्य के खिलाफ चंडीगढ़ पुलिस ने समन जारी किया है। एक व्यापारी की ओर से धोखाधड़ी की शिकायत के आधार पर ये समन जारी किया गया है। सलमान की कंपनी 'बीइंग ह्यूमन' के नाम पर चंडीगढ़ के एक व्यापारी ने अपने साथ फ्रॉड होने का मामला दर्ज कराया है।

salman
    Salman Khan और बहन Alvira पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, Chandigarh Police ने भेजा समन | वनइंडिया हिंदी

    चंडीगढ़ के रहने वाले व्यापारी अरुण गुप्ता ने कंपनी बीइंग ह्यूमन, सलमान खान और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी करने का ये मामला दर्ज कराया है। चंडीगढ़ एसपी केतन बंसल ने इसकी पुष्टि की है। शिकायत के बाद समन जारी किया गया है। समन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

    शिकायतकर्ता अरुण गुप्ता ने कहा है कि कंपनी ने उनसे शोरूम खोलने को कहा था। जिसके लिए उन्होंने 2 करोड़ खर्च किए। शोरूम की ओपनिंग में सलमान के आने की भी बात कही गई थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। गुप्ता ने सलमान खान के साथ अपनी तस्वीरें भी दिखाई हैं। उनका कहना है कि अभिनेता सलमान खान से बिग बॉस के सेट पर उनकी मुलाकात हुई थी। उन्होंने शोरूम खोलने के लिए कहने के साथ वादा किया था कि वह इसके उद्घाटन अवसर पर आएंगे। बाद में सलमान खान ने किसी व्यस्तता के कारण नहीं आने की बात कही।

    उनका कहना है कि शोरूम खुलवाने के बाद उनका एग्रीमेंट स्टाइल क्विंटेट ज्यूलरी प्राइवेट लिमिटेड से करवाया गया। यह भी बीइंग ह्यूमन कंपनी है। नियम और शर्तों के तहत उसने 1 करोड़ रुपये शोरूम को बनाने में लगाया। इसके बाद शोरूम में बीइग ह्यूमन कंपनी की ज्वेलरी भी रखी, लेकिन कंपनी की तरफ से सामान नहीं भेजा गया।

    व्यापारी की शिकायत पर सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री के अलावा कंपनी के कुछ अधिकारियों को पुलिस ने समन भेजे हैं। सभी से 10 दिन में जवाब देने को कहा गया है।

    सनोफी-जीएसके की कोरोना वैक्सीन के तीसरे फेज के ट्रायल को DCGI की मंजूरीसनोफी-जीएसके की कोरोना वैक्सीन के तीसरे फेज के ट्रायल को DCGI की मंजूरी

    English summary
    Chandigarh police summon Salman Khan Alvira Khan 7 others associated with Being Human in alleged fraud
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X