• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

छत्तीसगढ़ में मल्टीपरपज इंडोर हॉल और सिंथेटिक एथलेटिक ट्रेक निर्माण के लिए केंद्र से मिली मंजूरी

|

रायपुर। छत्तीसगढ़ में खेल अधोसंरचनाओं को विकसित करने के राज्य सरकार के प्रयासों को एक और बड़ी सफलता मिली है। छत्तीसगढ़ राज्य में खेल अधोसंरचनाओं के विकास में एक और नया अध्याय जुड़ गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की विशेष पहल पर भारत सरकार के युवा कल्याण और खेल मंत्रालय द्वारा खेलो इंडिया योजना के तहत अम्बिकापुर में मल्टीपरपज इंडोर हॉल के निर्माण तथा महासमुन्द में सिंथेटिक एथलेटिक ट्रेक निर्माण के राज्य सरकार के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी गई है।

Bhupesh Baghel, Government of India, Athletic Track, Chief Minister, infrastructure, central government, chhattisgarh, chief minister bhupesh baghel, भूपेश बघेल, भारत सरकार, छत्तीसगढ़, छत्तीसगढ़ सरकार, केंद्र सरकार, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

ये दोनों प्रस्ताव छत्तीसगढ़ सरकार के खेल एवं युवा कल्याण संचालनालय द्वारा भारत सरकार को भेजे गए थे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और खेल मंत्री उमेश पटेल के विशेष प्रयासों से भारत सरकार ने अम्बिकापुर में मल्टीपरपज इंडोर हॉल के निर्माण के लिए 4 करोड़ 50 लाख रूपये और महासमुन्द में सिंथेटिक एथलेटिक ट्रेक के निर्माण के लिए 6 करोड़ 60 लाख रुपये की प्रशासकीय स्वीकृति जारी कर दी है।

इसके लिए मुख्यमंत्री बघेल और खेल मंत्री उमेश पटेल ने खुशी व्यक्त करते हुए प्रदेश के खिलाड़ियों और खेल विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को बधाई दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के खिलाड़ियों को बेहतर से बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए राज्य सरकार लगातार बडे़ कदम उठा रही है। छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों के लिए अंतर्राष्ट्रीय मापदण्डों के अनुरूप खेल अधोसंरचनाओं का निर्माण किया जा रहा है।

सीएम भूपेश बघेलः मोदी सरकार अपने ही कानूनों का उल्लंघन कर रही है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
centre approved multi purpose indoor hall and synthetic athletic track construction in chhattisgarh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X