• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चीन से तनाव के बीच CDS जनरल बिपिन रावत की पाकिस्तान को चेतावनी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। भारत-चीन के बीच चल रहे सीमा विवाद के बीच चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने पाक की चुनौती को लेकर चेताते हुए पाकिस्तान को हिदायत दी है कि वह किसी भी तरह की हिमाकत करने की कोशिश नहीं करे। सीडीएस जनरल रावत ने कहा कि अगर हमारी उत्तरी बॉर्डर पर किसी भी तरह की चुनौती खड़ी होती है तो पाकिस्तान इसका फायदा उठा सकता है, हमारे लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है। अगर पाकिस्तान किसी भी तरह की हिमाकत करता है तो इसके लिए हमने पहले से ही एहतियात बरती हुई है। हकीकत ये है कि अगर पाकिस्तान किसी भी तरह का नाकाम कोशिश करता है तो उसे इसका भारी नुकसान हो सकता है।

    LAC पर China को सबक सिखाने के लिए Indian Army ने की जबरदस्त तैयारी | वनइंडिया हिंदी

    bipin rawat

    बता दें कि भारत और चीन के बीच चल रहे सीमा विवाद के बीच दोनों ही देशों के बीच टकराव की स्थिति बनी हुई है, ऐसे में सेना इस बात को लेकर भी सतर्क है कि भारत-चीन के बीच टकराव के समय पाकिस्तान किसी भी तरह की हिमाकत ना करे। जनरल ने कहा कि हम अपनी सीमाओं के पार शांति चाहते हैं। हम चीन की ओर से कुछ आक्रामक कार्रवाई देख रहे हैं, लेकिन हम इनसे निपटने में सक्षम हैं। हमारी तीनों सेनाएं हमारे सीमाओं के साथ खतरों से निपटने में सक्षम हैं। इसके अलावा सीडीएस जनरल बिपिन रावत ने देश के जवानों को लेकर बड़ा बयान दिया है। जनरल बिपिन रावत ने कहा कि जो लोग फ्रंटलाइन पर तैनात हैं, हमारे एयरक्राफ्ट उड़ा रहे हैं, शिप पर तैनात हैं, उसमे से कोई ब कोरोना से संक्रमित नहीं है।

    इसे भी पढ़ें- न दुष्‍ट पाकिस्‍तान, न चालबाज चीन, अंबाला में यह है राफेल जेट के लिए सबसे बड़ा खतराइसे भी पढ़ें- न दुष्‍ट पाकिस्‍तान, न चालबाज चीन, अंबाला में यह है राफेल जेट के लिए सबसे बड़ा खतरा

    English summary
    CDS General Bipin Rawat warns Pakistan amid tension with China at LAC.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X