Pradyuman Murder Case: अब अहम गवाह के तौर पर सामने आ रही है एक छात्रा, खुल सकते हैं कई और राज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Pradyuman Case : CBI एक छात्रा से करेगी पूछताछ, खुलेंगे कई राज | वनइंडिया हिंदी

गुरुग्राम। रायन इंटरनेशनल स्‍कूल में हुए प्रद्युम्न ठाकुर हत्‍याकांड में सीबीआई ने स्‍कूल के ही 11वीं के एक छात्र को गिरफ्तार किया है। लेकिन अब इस पूरे मामले में नया मोड़ आने की उम्‍मीद है। ऐसा इसलिए क्‍योंकि आरोपी छात्र के बाद अब एक छात्रा सीबीआई के राडार पर है। जानकारी के मुताबिक सीबीआई बहुत जल्‍द उस छात्रा से पूछताछ कर सकती है। सूत्रों से जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक यह छात्रा प्रद्युम्न हत्याकांड की अहम गवाह है। जिस वक्‍त प्रद्युम्न का मर्डर हुआ उस वक्‍त यह छात्रा घटनास्‍थल पर मौजूद थी। जानकारी के मुताबिक सीबीआई टीम उस छात्रा से पहले उसके मां-बाप से पूछताछ कर सकती है। विस्‍तार से जानिए-

हत्‍या का राज आरोपी छात्र के एक अलावा एक और छात्र और छात्रा जानते हैं

हत्‍या का राज आरोपी छात्र के एक अलावा एक और छात्र और छात्रा जानते हैं

उल्‍लेखनीय है कि आरोपी 11वीं के छात्र की गिरफ्तारी के बाद से ही ये बात सामने आ रही थी कि हत्‍या का राज आरोपी छात्र के दोस्‍त एक छात्र और एक छात्रा को भी पता है। उस छात्र से तो सीबीआई पूछताछ कर चुकी है लेकिन छात्रा से पूछताछ अबतक बाकी है। सीबीआई के पीआरओ ने कहा है कि इस मर्डर मिस्‍ट्री को सुलझाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। बता दें कि इससे पहले सीबीआई आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर इस मामले में पुलिस की थ्योरी को पलट चुकी है। वहीं इसी थ्योरी के बाद बस कंडक्टर अशोक को भी जमानत मिल चुकी है। अब मामला सीबीआई और हरियाणा पुलिस वर्सेज हो गया है।

उंगलियों के निशान लेने पर अब 6 दिसंबर को सुनवाई

उंगलियों के निशान लेने पर अब 6 दिसंबर को सुनवाई

प्रद्युम्न की हत्या मामले में बुधवार को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में सुनवाई हुई। यहां सीबीआई द्वारा दायर की गई आरोपी छात्र की उंगलियों के निशान लेने पर सुनवाई होनी थी, लेकिन सीबीआई की याचिका पर आरोपी पक्ष की ओर से जवाब न दिए जाने के चलते मामले की सुनवाई के लिए अब छह दिसंबर को निश्चित की गई है। आरोपी छात्र के परिजनों का आरोप है कि सीबीआई द्वारा आवेदन करते वक्त उन्हें इसकी प्रति उपलब्ध नहीं कराई गई थी। इसके चलते जवाब दाखिल नहीं हो पाया। अब इस मामले में 6 दिसंबर को आरोपी छात्र की पेशी के साथ ही इस याचिका पर सुनवाई होगी।

प्रद्युम्न के पिता ने कहा था- नाबालिग पर बालिग की तरह चलाया जाए मुकदमा

प्रद्युम्न के पिता ने कहा था- नाबालिग पर बालिग की तरह चलाया जाए मुकदमा

बता दें कि 8 सितंबर को हुए प्रद्युम्न हत्याकांड मामले में सीबीआई द्वारा 22 सितंबर को मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी। इस मामले में सीबीआई ने 7 नवंबर को स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र को हिरासत में लिया था। इसके बाद मृतक प्रद्युम्न के पिता द्वारा जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड से आवेदन किया था कि आरोपी द्वारा संगीन वारदात को अंजाम दिया गया है। ऐसे में उस पर बालिग की तरह मुकदमा चलाया जाए। इसके साथ ही सीबीआई द्वारा आरोपी छात्र की उंगलियों के निशान लेने के लिए आवेदन किया था।

Read Also- प्रेमी से मिलने खेत में गई थी ड्राइवर की बीवी, पीछे से पहुंचा पड़ोसी, करने लगा 'गंदी जिद' और फिर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CBI will interrogate a student in Pradyuman Murder Case.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.