• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CBI अफसर मनोज शशिधर करेंगे सुशांत सुसाइड केस की जांच

|

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है। मामले की जांच गुजरात कैडर के आईपीएस अधिकारी मनोज शशिधर को सौंपी गई है। बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र सरकार ने बुधवार को ही सुशांत केस में सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी थी। खबरों के मुताबिक इस समय सीबीआई सुशांत केस में मामला रजिस्टर कर रही है। सीबीआई मुख्यालय में कार्यरत अधिकारी ने सूत्रों को बताया कि इस मामले को सीबीआई की "स्पेशल क्राइम" ब्रांच में दर्ज किया जाएगा।

    Sushant Suicide Case: CBI ने Rhea Chakraborty समेत 6 के ख़िलाफ़ दर्ज किया केस | वनइंडिया हिंदी

    CBI s manoj shashidhar gujarat cadre ips officer to probe sushant Singh rajput case

    सुशांत मामले में जांच के लिए सीबीआई ने एक खास टीम का गठन किया है। इस टीम को गुजरात केडर के आईपीएस मनोज शशिधर हेड करेंगे। टीम को सुपरवाइज करने का काम डीआईजी गगनदीप गंभीर करेंगे और अनिल यादव इस मामले की इनवेस्टिगेटिव ऑफिसर होंगे। सीबीआई के अफसर बिहार पुलिस के संपर्क में हैं और उनसे कागज ले रहे हैं।

    बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस से भी संपर्क साधा गया है। सीबीआई हर पहलू की अच्छे से जांच करने जा रही है, ऐसे में उस में बिहार पुलिस की एफआईआरऔर और केस को लेकर उनका वर्जन काफी अहम माना जा रहा है।आपको बता दें कि गुजरात कैडर के 1994 बैच के आईपीएस अधिकारी मनोज शशिधर को काफी तेज तर्रार अधिकारी माना जाता है। उन्हें इसी साल जनवरी में सीबीआई का ज्वाइंट डायरेक्टर नियुक्त किया गया था। मनोज शशिधर की नियुक्ति की मंजूरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली कैबिनेट की अपॉइंटमेंट कमेटी ने दी थी।

    सीबीआई में आने से पहले मनोज शशिधर गुजरात स्टेट इंटेलिजेंस ब्यूरो में बतौर एडिशनल डीजी काम कर रहे थे। वह वडोदरा के पुलिस कमिश्नर, अहमदाबाद क्राइम ब्रांच में डीसीपी, अहमदाबाद में ही ज्वाइंट कमिश्नर भी रहे हैं।उधर गुरुवार को रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल्स भी सामने आए हैं। उन डिटेल्स को देख पता चला है कि रिया सुशांत से 8 जून से संपर्क में नहीं थीं। सुशांत के वकील की माने तो रिया चक्रवर्ती ने एक्टर का नंबर ब्लॉक कर रखा था। वकील ने यहां तक कहा है कि रिया सुशांत को कंट्रोल कर रही थीं।

    रिया पर अब सुशांत के ई-मेल अकाउंट से छेड़छाड़ करने का आरोप, बदलना चाहती थीं पासवर्ड

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    CBI s manoj shashidhar gujarat cadre ips officer to probe sushant Singh rajput case
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X