• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Sushant Case: सीबीआई ने दर्ज की FIR, रिया चक्रवर्ती समेत इन लोगों को बनाया आरोपी

|

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अब तक मुंबई पुलिस किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। बिहार पुलिस ने भी सुशांत के पिता की शिकायत पर जांच तो शुरू की, लेकिन उनकी जांच टीम को मुंबई में कोई मदद नहीं मिली। जिसके बाद बिहार सरकार ने सुशांत केस की जांच सीबीआई को सौंपने की सिफारिश की, जिसे केंद्र सरकार ने मान लिया। इस मामले में गुरुवार को सीबीआई ने केस दर्ज किया। जिसमें कई लोगों के नाम शामिल हैं।

    Sushant Suicide Case: CBI ने Rhea Chakraborty समेत 6 के ख़िलाफ़ दर्ज किया केस | वनइंडिया हिंदी
    रिया के परिवार से कई नाम

    रिया के परिवार से कई नाम

    न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई ने गुरुवार को FIR दर्ज की। इस FIR में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी समेत कुछ अन्य नाम भी हैं। सीबीआई की टीम अब इस मामले में अधिकारिक रूप से जांच शुरू करेगी और जरूरत पड़ने पर इन आरोपियों से पूछताछ की जाएगी। आपको बता दें कि सुशांत केस में ईडी ने भी जांच शुरू कर दी है। जिसमें रिया चक्रवर्ती से शुक्रवार को मुंबई में पूछताछ की जाएगी।

    रिया से होगी लंबी पूछताछ

    रिया से होगी लंबी पूछताछ

    सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 7 अगस्त यानी इसी शुक्रवार को ED मुंबई दफ्तर में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। बताया जा रहा है कि ईडी ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए सवालों की एक लंबी फेहरिस्त तैयार की है। ईडी ने रिया चक्रवर्ती के मुंबई स्थित पुराने आवास के पते पर पोस्ट के जरिए और ईमेल के माध्यम से समन भेजा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया से सुशांत सिंह राजपूत से व्यक्तिगत और व्यवसायिक संबंधों को लेकर सवाल पूछे जा सकते हैं। ये पूछताछ 3-4 घंटे चलने की संभावना है।

    अपार्टमेंट लौंटी रिया चक्रवर्ती

    अपार्टमेंट लौंटी रिया चक्रवर्ती

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार पुलिस के मुंबई पहुंचते ही रिया अंडरग्राउंड हो गई थीं। वो किसी गुप्त स्थान पर रहती थीं, लेकिन अब खबर आ रही है कि वो मुंबई स्थित अपार्टमेंट प्राइम रोज में लौट आई हैं। उनके अपार्टमेंट लौटते ही उनकी मुश्किलें और बढ़ गई हैं। बिहार पुलिस के बाद अब ईडी ने उनसे पूछताछ करने का फैसला लिया है। साथ ही उनको एक समन भेजा है। ईडी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग की आशंका के मद्देनजर जांच कर रही है।

    संजना के इंतजार में चार रातों तक नहीं सो पाए थे सुशांत सिंह राजपूत, खास दोस्त ने खोला राज

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    CBI register FIR against Rhea Chakraborty and others in connection with Sushant death case
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X