• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लगातार चौथे दिन एक्शन में CBI, रिया चक्रवर्ती से आज हो सकती है पूछताछ

|

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को सौंपी जा चुकी है। मामला सीबीआई को पहुंचे आज चार दिन हो गए हैं। पिछले तीन दिनों में सीबीआई ने सुशांत के मुंबई स्थित फ्लैट का दौरा किया और यहां घटनास्थल पर पूरी घटना को फिर रीक्रिएट किया। इसके अलावा सुशांत के घर में काम करने वाले कुक और सुशांत के दोस्तों का भी बयान दर्ज किया। आज सीबीआई इस पूरे मामले में सबसे अहम कड़ी फिल्म अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। सूत्रों की मानें तो सीबीआई आज रिया को समन कर सकती है और उनका बयान दर्ज कर सकती है।

    Sushant Rajput Case : CBI ने Rhea Chakraborty और उनके पिता को भेजा समन,मिला ये जवाब | वनइंडिया हिंदी
    रिया के परिवार को भी किया जा सकता है समन

    रिया के परिवार को भी किया जा सकता है समन

    सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से सीबीआई आज चौथे दिन भी पूछताछ कर सकती है। इससे पहले मंगलवार को सीबीआई के अधिकारियों ने नीरज, सिद्धार्ध पिठानी और सुशांत के एक अन्य कर्मचारी दीपेश सावंत से पूछताछ की थी। सूत्रों के अनुसार आज सीबीआई रिया से पूछताछ कर सकती है, लेकिन अभी तक यह साफ नहीं है कि रिया के परिवार के सदस्यों भाई शोविक चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और मां संध्या चक्रवर्ती को भी समन करेगी या नहीं।

    कई लोगों के बयान दर्ज

    कई लोगों के बयान दर्ज

    इससे पहले 23 अगस्त को सीबीआई ने नीरज, दीपेश सावंत, सिद्धार्थ पिठानी को मुंबई के डीआरडीओ स्थित गेस्ट हाउस में पूछताछ के लिए बुलाया था, जहां पर सीबीआई की टीम ठहरी हुई है। यहां इन लोगों का बयान दर्ज किया गया था। इसके बाद सीबीआई की टीम मुंबई के बांद्रा स्थित सुशांत के फ्लैट गई थी, जहां पर सुशांत का शव मिला था। सीबीआई की टीम ने यहां पूरी घटना को फिर से रिक्रीएट किया था और किस तरह से यह पूरी घटना हुई थी, उसका अंदाजा लगाने की कोशिश की थी। सीबीआई कीक टीम ने 22 अगस्त को सुशांत से जुड़े चार अहम लोगों के बयान को दर्ज किया था। बता दें कि इस पूरे मामले की जांच सीबीआई की चार सदस्यीय टीम कर रही है।

    14 जून को फ्लैट में मिला था शव

    14 जून को फ्लैट में मिला था शव

    सीबीआई की टीम में चार वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी शामिल हैं, जोकि 20 अगस्त को मुंबई पहुंचे थे और इस पूरे मामले को मुंबई पुलिस से अपने हाथ में लिया था। गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इस मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने दावा किया था कि यह आत्महत्या का मामला है। लेकिन सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया था, साथ ही सुशांत के बैंक खाते से करोड़ों रुपए की हेराफेरी का भी आरोप लगाया था।

    इसे भी पढ़ें- सुशांत की मौत से एक रात पहले अचानक बंद हो गई थी घर की लाइट्स, पड़ोसी ने किए कई दावेइसे भी पढ़ें- सुशांत की मौत से एक रात पहले अचानक बंद हो गई थी घर की लाइट्स, पड़ोसी ने किए कई दावे

    English summary
    CBI might question actress Rhea Chakraborty in SSR probe.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X