India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

उन्‍नाव रेप पीड़िता सड़क हादसा: CBI ने कुलदीप सेंगर समेत 10 पर दर्ज किया मुकदमा

|
Google Oneindia News

लखनऊ। उन्‍नाव रेप पीड़िता के ऐक्सिडेंट के मामले में सीबीआई ने बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। सीबीआई ने अन्य 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। यह केस हत्या, हत्या की कोशिश आदि के तहत दर्ज किया गया है।बता दें कि राज्य सरकार की सिफारिश को मंजूर करते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कल जांच सीबीआई को सौंप दी थी।

उन्‍नाव रेप पीडि़ता सड़क हादसा: CBI ने कुलदीप सेंगर समेत 10 पर दर्ज किया मुकदमा

सीबीआई यह पता करेगी की ये हादसा था या फिर एक साज़िश के तहत इसे अंजाम दिया गया। इस मामले पर कार्रवाई करते हुए अब सीबीआई ने इस मामले में केस ऑफिशियली दर्ज कर लिया है। लोकल पुलिस की एफआईआर में जो सेक्शन थे उन्हें सीबीआई ने दर्ज किया है। बता दें कि सीबीआई ने उन्नाव रेप केस की पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे की जांच संभाल ली थी। रविवार को रायबरेली में हुए इस सड़क हादसे में रेप पीडि़ता बुरी तरह घायल हो गई और एक गवाह समेत दो लोगों की मौत हो गई थी।

रेप पीड़िता की हालत स्थिर, अब भी वेंटीलेटर पर

रायबरेली सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई उन्नाव बलात्कार पीड़िता और उनके वकील की हालत मंगलवार तीसरे दिन भी स्थिर बनी रही। पीड़िता अब भी वेंटीलेटर पर है। किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर प्रभारी डॉ संदीप तिवारी ने मंगलवार रात बताया कि ''पीड़िता को मल्टीप्ल फ्रैक्चर है, साथ ही सीने में भी चोट है।

उसका सीटी स्कैन कराया गया है। सिर में कोई चोट होने का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पीडि़ता की हालत स्थिर है और डाक्टरों की टीम 24 घंटे उसकी निगरानी कर रही है। अब भी वह वेंटीलेटर पर है।'' उन्होंने बताया कि हादसे में घायल वकील महेंद्र सिंह को आज दिन में कुछ देर के लिये वेंटीलेटर से हटाया गया था, इस दौरान उनकी हालत स्थिर रही। बाद में फिर उन्हें वेंटीलेटर पर डाल दिया गया।

Comments
English summary
CBI registers case against suspended BJP MLA Kuldeep Singh Sengar including 10 others accused in Unnao rape survivor's accident case.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X