• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत की कथित इन पूर्व गर्लफ्रेंड्स को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है सीबीआई!

|

बेंगलुरू। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत को लेकर केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई लगातार दिवंगत एक्टर के कुक से लेकर दोस्तों और फ्लैटमेट को ग्रिल कर रही है। इसलिए संभावनाएं बन गई हैं कि सीबीआई जल्द से जल्द नतीजे पर पहुंचने के लिए सुशांत सिंह सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती के साथ कथित गर्लफ्रेंड रहीं अभिनेत्रियों को भी केस की गहराई से पड़ताल के लिए पूछताछ कर सकती है।

SSR

विशेषज्ञों का दावा, जिंदा नहीं हैं 36 वर्षीय उत्तर कोरियाई तानाशाह किम जोंग उन!विशेषज्ञों का दावा, जिंदा नहीं हैं 36 वर्षीय उत्तर कोरियाई तानाशाह किम जोंग उन!

    Sushant Singh Rajput case: CBI करेगी Psychological Autopsy, जानिए क्या है ये तरीका ?|वनइंडिया हिंदी
    दिल बेचारा की हीरोइन संजना सांघी से पूछताछ कर चुकी है मुंबई पुलिस

    दिल बेचारा की हीरोइन संजना सांघी से पूछताछ कर चुकी है मुंबई पुलिस

    सीबीआई ने पहले सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने सुशांत की मौत की जांच के सिलसिले में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म की हीरोइन रहीं संजना सांघी को पूछताछ के लिए समन किया था और उनसे करीब 7 घंटे तक पूछताछ की थी। संजना सांघी को सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिंक अप्स को लेकर उड़ रहे अफवाहों के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने संजना सांघी को पूछताछ के लिए बुलाया था। सीबीआई ने पहले सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने सुशांत की मौत की जांच के सिलसिले में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म की हीरोइन रहीं संजना सांघी को पूछताछ के लिए समन किया था और उनसे करीब 7 घंटे तक पूछताछ की थी। संजना सांघी को सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिंक अप्स को लेकर उड़ रहे अफवाहों के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने संजना सांघी को पूछताछ के लिए बुलाया था।

    पूर्व गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे से पूछताछ कर चुकी है मुंबई पुलिस

    पूर्व गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे से पूछताछ कर चुकी है मुंबई पुलिस

    मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की लंबे समय तक लिविंग रिलेशनशिप रहीं पूर्व गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे से मामले में पूछताछ की थी। हालांकि अंकिता लोखंडे के अलावा मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने सुशांत केस में कई नामचीन बॉलीवुड फिल्मकारों को पूछताछ के लिए समन किया था। इनमें शेखर कपूर, आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली और महेश भट्ट शामिल हैं।

    जल्द सीबीआई सबसे पहले रिया चक्रवर्ती को समन कर सकती है

    जल्द सीबीआई सबसे पहले रिया चक्रवर्ती को समन कर सकती है

    माना जा रहा है कि मामले की तह तक पहुंचने के लिए सीबीआई सबसे पहले रिया चक्रवर्ती को समन कर सकती है, जिन्हें सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा दर्ज प्राथमिकी में मुख्य आरोपी बनाया गया है। रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय सुशांत सिंह राजपूत के एकाउंट से कथित करोड़ों रुपए ट्रांसफर मामले, मुंबई के पॉश इलाके में दो फ्लैट्स की खऱीद और उनकी आमदनी से लेकर (ईडी) कई घंटों तक पूछताछ कर चुकी है।

    रिया सहयोग नहीं करती हैं, तो उन्हें हिरासत में ले सकती है सीबीआई

    रिया सहयोग नहीं करती हैं, तो उन्हें हिरासत में ले सकती है सीबीआई

    संभावना है कि सीबीआई जल्द रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए समन कर सकती है और अगर वह पूछताछ में सहयोग नहीं करती हैं, तो उन्हें सीबीआई हिरासत में भी ले सकती है। इसकी पुष्टि सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह ने कही है। विकास सिंह सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील हैं और सुप्रीम कोर्ट में सुशांत मामले की जांच पटना से मुंबई ट्रांसफर करने के मामले की पैरवी कर चुके हैं।

    होमवर्क पूरा करने के बाद सीबीआई रिया को पूछताछ के लिए बुलाएगी

    होमवर्क पूरा करने के बाद सीबीआई रिया को पूछताछ के लिए बुलाएगी

    बकौल विकास सिंह, एक बार जब वो (सीबीआई) रिया को पूछताछ शुरू कर देते हैं और अगर वह जांच में सहयोग नहीं करती है या कोई जवाब नहीं देती है, तो उसकी गिरफ्तारी की संभावना भी बढ़ जाएगी। मुझे पूरी उम्मीद है कि जांच सही दिशा में चल रही है और एक बार होमवर्क पूरा कर लेने के बाद सीबीआई रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाएगी।

    सीबीआई मामले की पड़ताल और पूरी तैयारी के बाद रिया को समन भेजेगी

    सीबीआई मामले की पड़ताल और पूरी तैयारी के बाद रिया को समन भेजेगी

    सुशांत सिंह पिता केके सिंह के वकील ने आगे कहा कि सीबीआई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मामले की पड़ताल और पूरी तैयारी के बाद समन भेजेगी। उन्होंने कि सीबीआई अभी मामले से जुड़े हर किसी की जांच कर रही हैं और एक बार जब वह अपना होमवर्क पूरा कर लेगी तो वह रिया चक्रवर्ती को ग्रिल करना शुरू करेंगे। सीबीआई खुद यह कह चुकी है कि तब तक रिया चक्रवर्ती को हिरासत में नहीं लेगी जब तक वह पूरा पेपर वर्क पूरा नहीं कर लेती है।

    कृति सेनन, सारा अली खान और संजना सांघी को पूछताछ कर सकती है

    कृति सेनन, सारा अली खान और संजना सांघी को पूछताछ कर सकती है

    देश की प्रीमियर इंवेस्टीगेटिव एजेंसी सीबीआई मामले की तह में जाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत की कथित और घोषित गर्लफ्रेंड से पूछताछ करने के लिए रिया चक्रवर्ती के साथ अंकिता लोखंडे को समन कर सकती है। इनके अलावा सुशांत के साथ लिंक अप की गई फिल्म राब्ता की एक्ट्रेस कृति सेनन, फिल्म केदारनाथ की एक्ट्रेस सारा अली खान और फिल्म दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना सांघी को पूछताछ कर सकती है।

    1-सारा अली खान

    1-सारा अली खान

    सुशांत के दोस्‍त सैमुअल ने केदारनाथ फिल्‍म में सुशांत की को-एक्‍ट्रेस सारा अली खान के बीच रिलेशन होने की बात कही है साथ उनके बीच ब्रेकअप क्यों हुआ इसको लेकर बड़ा बयान दिया है। सैमुअल ने कहा कि फिल्‍म केदारनाथ में सुशांत के साथ काम करने वाली एक्‍ट्रेस सारा अली खान और सुशांत ऑफ स्क्रीन भी प्यार में थे। उस समय ये भी अफवाह उड़ी थी कि सुशांत और सारा के बीच करीबियां बढ़ गई थी और दोनों के बीच कुछ चल रहा था।

    केदारनाथ में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत एकदूसरे के अपोजिट काम किया था

    केदारनाथ में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत एकदूसरे के अपोजिट काम किया था

    अभिषेक कपूर निर्देशित केदारनाथ में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत एकदूसरे के अपोजिट काम किया था और दोनों की केमेस्‍ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी। अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सैमुअल ने आगे लिखा, लेकिन 2019 में रिलीज सोनचिड़िया के फ्लॉप के बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। सैमुअल सवाल करते हैं, क्या सोनचिरैया के सिर्फ फ्लॉप होने से मूवी माफिया के दबाव में सारा ने सुशांत से ब्रेकअप कर लिया? इन्हीं सवालों का जवाब तलाशने के लिए सीबीआई सारा अली खान को समन कर सकती है।

    2-कृति सेनन

    2-कृति सेनन

    फिल्म राब्ता में एक दूसरे के अपोजिट काम करने वाले सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस कृति सेनन के लिंक अप की खबरें खूब चर्चा में रहीं थी। राब्ता में दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था। सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रह चुकीं कृति सेनन ने सुशांत के निधन के एक महीने बाद सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर कर उन्हें याद किया था। हालांकि कृति सेनन ने हमेशा सुशांत सिंह राजपूत को अपना एक अच्छा दोस्त ही बताया था।

    सुशांत और कृति सेनन के लिंक अप की खबरें खूब चर्चा में रहीं थी

    सुशांत और कृति सेनन के लिंक अप की खबरें खूब चर्चा में रहीं थी

    कहा जाता रहा है कि पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से ब्रेक अप के बाद सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन के बीच कथित लिंक अप की कहानी सुर्खियों में आई थी। ऐसा भी कहा जाता रहा है कि अंकिता और सुशांत के ब्रेकअप की वजह कृति सेनन थी, लेकिन कृति सेनन लगातार सुशांत सिंह राजपूत के साथ गर्लफ्रेंड वाले रिलेशन से इनकार करती रहीं थी। मामले की तह तक पहुंचने के लिए सीबीआई कृति सेनन को भी समन कर सकती है।

    3-संजना सांघी

    3-संजना सांघी

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में अपोजिट हीरोइन रहीं संजना सांघी को लेकर भी अफवाहों का बाजार गर्म रहा कि सुशांत और संजना के बीच कुछ चल रहा है, लेकिन संजना सांघी ने इन अफवाहों पर सफाई देकर जल्द ही इस पूरे एपीसोड का द इंड कर दिया। इतना ही नहीं, जब पूरी दुनिया में मीटू कैंपेन चल रहा था तो सुशांत का नाम भी सामने आया था और उस समय भी संजना सांघी दोस्त सुशांत के बचाव में खड़ी हुईं थी।

    संजना सांघी से मुंबई पुलिस ने समन करके करीब 7 घंटे तक पूछताछ की

    संजना सांघी से मुंबई पुलिस ने समन करके करीब 7 घंटे तक पूछताछ की

    कहा जा रहा था कि फिल्म ‘दिल बेचारा' की शूटिंग के दौरान सुशांत सिह राजपूत ने अपोजिट काम कर रही एक्ट्रेस संजना सांघी संग बदतमीजी की थी, लेकिन जैसे ही संजना को इसका पता चला उन्होंने बातचीत में साफ किया है कि सुशांत ने उनके साथ कोई बदतमीजी नहीं की। यही कारण था कि मुंबई पुलिस ने सुशांत की मौत के बाद संजना सांघी को पूछताछ के लिए समन किया था और उनसे करीब 7 घंटे तक पूछताछ की थी।

    English summary
    In the mysterious death of actor Sushant Singh Rajput, the Central Investigation Agency CBI is constantly grilling the late actor's cook to friends and flatmates. Therefore, chances have been raised that the CBI may also interrogate actresses who were allegedly girlfriends with Ankita Lokhande and Riya Chakraborty, former girlfriends of Sushant Singh Singh Rajput, to reach a conclusion as soon as possible.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X