• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CauveryDispute: 5 अप्रैल को स्टालिन ने तमिलनाडु बंद का ऐलान किया

|

नई दिल्ली। कावेरी जल विवाद को लेकर तमिलनाडु में डीएमके ने मोर्चा खोल दिया है। डीएमके ने 5 अप्रैल को पूरे राज्य में बंद करने का ऐलान किया है। डीएमके नेता एमके स्टालिन ने इस बंद का ऐलान करते हुए सत्ताधारी दल एआईएडीएमके से अपील की है कि वह इस बंद का समर्थन करें। स्टालिन ने कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री यहां आएंगे तो वह उन्हें काले झंडे दिखाएंगे।

mk stalin

स्टालिन ने कावेरी जल विवाद पर केंद्र सरकार पर हमला बोलने का ऐलान करते हुए कहा कि हम प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान उनका विरोध करेंगे, साथ ही केंद्रीय मंत्रियों को भी काले झंडे दिखाएंगे। स्टालिन ने कहा कि डेल्टा इलाके से कावेरी जल के अधिकार को लेकर पैदल यात्रा भी निकालेंगे, जिसमें बड़ी संख्या में लोग हिस्सा लेंगे। इससे पहले स्टालिन ने एआईएडीएमके पर आरोप लगाया था कि तमिलनाडु सरकार केंद्र पर कावेरी विवाद पर दबाव बनाने में विफल रही है और उसने केंद्र के सामने राज्य के लोगों की अपेक्षाओं को त्याग दिया।

स्टालिन ने आरोप लगाया था कि एआईएडीएमके दिन रात भाजपा सरकार को खुश करने में लगी है। मुख्यमंत्री को भाजपा के हित में काम करना बंद कर देना चाहिए। मुख्यमंत्री को भाजपा सरकार के खिलाफ कोर्ट में अवमानना का मामला दर्ज कराना चाहिए, क्योंकि उसने कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड की स्थापना सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी नहीं की। उन्होंने कहा कि अगर राज्य ने यह मामला कोर्ट में दर्ज कराया होता तो केंद्र बोर्ड बनाने पर मजबूर होता, लेकिन राज्य सरकार ने ऐसा नहीं किया।

इसे भी पढ़ें- बाइक के साथ जले हुए युवक को देख कांप गई रूह, पुलिस भी दहल गई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Cauvery dispute DMK leader MK stalin called state shutdown on th april in Tamilnadu. He seeks AIADMK support in the shutdown.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X