हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी में शिकायत दर्ज

Subscribe to Oneindia Hindi

गांधीनगर। पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के अगुवा हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी मामले में शिकायत दर्ज हुई है। राष्ट्रीय महिला आयोग में दर्ज की गई शिकायत में CD केस में हार्दिक को समन भेजने और प्राथमिकी दर्ज कराए जाने की मांग की है।  बता दें कि इसी महीने की 13 तारीख को कथित सीडी आने पर हार्दिक ने कहा था कि सीडी विवाद जानबूझकर पैदा किया गया है क्योंकि कांग्रेस की ओर से पाटीदार आरक्षण के लिए सुझाये गये विकल्पों पर हम जल्द ही फैसला लेने वाले हैं। उन्होंने कहा कि मेरे पास खबर है कि राज्य भाजपा मुख्यालय से संदेश दिया गया था कि आज तीन बजे के बाद पूरे राज्य में हार्दिक के पुतले जलाने हैं। उन्होंने कहा कि यह सब पूरी साजिश के तहत हुआ है और सच जनता के सामने आ जायेगा।

हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी में शिकायत दर्ज

बता दें कि हार्दिक ने कहा था कि उनके खिलाफ कोई अश्लील सीडी जारी की जा सकती है ताकि उनकी छवि को दागदार बनाया जा सके। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह विडियो इसी साल 16 मई को शूट किया गया है।

यूट्यूब पर विडियो जारी करने वाले अश्विन सांकड़सरिया ने कहा था कि , 'मुझे बैंकॉक में विडियो बनाने की जानकारी मिली थी।' उन्होंने कहा कि मेरे पास हार्दिक के अलावा उनके सहयोगियों की भी सीडी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Case registered in hardik patel sex cd matter gujarat assembly election 2017
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.