'क्या मेरे पापा राम रहीम मुझे प्यार से छू नहीं सकते': हनीप्रीत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हनीप्रीत ने मंगलावार को राम रहीम से रिश्ते को लेकर जवाब देते हुए कहा कि उनके और राम रहीम के बीच रिश्ता पवित्र है। हनीप्रीत ने आगे कहा कि, 'क्या उनके पापा राम रहीम उन्हें प्यार से छू नहीं सकते।' हनीप्रीत ने यह बातें न्यूज 24 को दिए गए इंटरव्यू में कहीं।

क्या पिता अपनी बेटी से प्यार नहीं कर सकता?

क्या पिता अपनी बेटी से प्यार नहीं कर सकता?

हनीप्रीत ने कहा कि राम रहीम और उनकी छवि को धूमिल करने के लिए उनके रिश्तों की अफवाह उड़ाई गई है। हनीप्रीत ने कहा कि क्या एक पिता अपनी बेटी से प्यार नहीं कर सकता? क्या एक पिता अपनी बेटी को प्यार से सहला नहीं सकता है? हनीप्रीत ने कहा कि उनके और राम रहीम को लेकर जो भी बातें कहीं जा रहीं है वो पूरी तरह से झूठी हैं।

    Honeypreet आई सामने, कहा मेरे और पापा के बीच पाक रिश्ता । वनइंडिया हिंदी
    हनीप्रीत के पति ने बताई ये कहानी

    हनीप्रीत के पति ने बताई ये कहानी

    बता दें कि हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्ते पर सबसे पहले सवाल उनके ही पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने उठाया था। हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास ने बताया कि उन्होंने इन दोनों को साथ में हमबिस्तर होते हुए देखा है। विश्वास ने कहा था कि मैंने खुद हनीप्रीत को बाबा के बिस्तर पर नग्न अवस्था में सोते हुए देखा है। हनीप्रीत ने राम रहीम के साथ संबंध भी बनाए हैं।

    ये भी पढ़ें- हनीप्रीत से साढ़े चार घंटे पूछताछ, पंचकूला पुलिस ने पूछे ये सवाल

    39 दिनों के बाद मिली हनीप्रीत

    39 दिनों के बाद मिली हनीप्रीत

    हरियाणा पुलिस ने 39 दिनों की लंबी तलाश के बाद आखिरकार मंगलवार को राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को गिरफ्तार कर लिया। हनीप्रीत को पंजाब के बठिंडा से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीस से पंचकूला पुलिस ने करीब साढ़े 4 घंटे लंबी पूछताछ की गई। पूछताछ की रिकार्डिंग भी की गई। बुधवार सुबह हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट में पेश किया जाएगा जहां कोर्ट उसे और पूछताछ के लिए न्यायिक हिरासत में भेज सकती है।39 दिनों के बाद मिली हनीप्रीत
    हरियाणा पुलिस ने 39 दिनों की लंबी तलाश के बाद आखिरकार मंगलवार को राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को गिरफ्तार कर लिया। हनीप्रीत को पंजाब के बठिंडा से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीस से पंचकूला पुलिस ने करीब साढ़े 4 घंटे लंबी पूछताछ की गई। पूछताछ की रिकार्डिंग भी की गई। बुधवार सुबह हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट में पेश किया जाएगा जहां कोर्ट उसे और पूछताछ के लिए न्यायिक हिरासत में भेज सकती है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Can't my father Ram Rahim touch me lovingly asks Honeypreet Insan

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.