• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विवादित ऑडियो कॉल के बाद मेनका गांधी के खिलाफ अभियान, फिल्म निर्माता बोले- संन्यास पर भेजने का समय

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 23 जून। भाजपा सांसद और एनिमल एक्टिविस्ट मेनका गांधी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे सुना जा सकता है कि वह पुलिस अधिकारी से एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करके उसे थप्पड़ मारने के लिए कह रही हैं क्योंकि आरोपी व्यक्ति ने एक कुत्ते का पैर तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को कुत्ते का पैर डंडे से मार-मारकर तोड़ने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की जा सकी है लेकिन सोशल मीडिया पर अब मेनका गांधी के खिलाफ अभियान शुरू हो गया है।

maneka
    Maneka Gandhi के खिलाफ Indian Veterinary Association ने क्यों लिखा PM Modi को पत्र? | वनइंडिया हिंदी

    फिल्म निर्माता ने रिटायर करने की बात कही
    इंडियन वेटनरी एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मेनका गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसोसिएशन का कहना है कि मेनका गांधी पशु डॉक्टरों को धमकती हैं और उनके साथ अभद्र व्यवहार करती हैं। फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने भी इस पत्र को साझा करते हुए लिखा कि मेनका गांधी देशभर में लोगों को फोन करके उन्हें धमकाती हैं, उनके खिलाफ फर्जी केस दर्ज करवाने की धमकी देती हैं। अब समय आ गया है कि मेनता गांधी से संन्यास लेने को कहना चाहिए।

    ashok

    कार्रवाई की मांग
    सोशल मीडिया पर मेनका गांधी के बहिष्कार का और मेनका गांधी माफी मांगो ट्रेंड कर रहा है। हैशटैग #BoycottManekaGandhi ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। लोग ऑडियों में मेनका गांधी की भाषा पर विरोध जता रहे हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस हैशटैग पर अभी तक तकरीबन सवा लाख से अधिक लोगों ने ट्वीट किया है।

    क्या है ऑडियो टेप मामला
    सुल्तानपुर से भाजपा सांसद मेनका गांधी को कथित ऑडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह सीतापुर कोतवाली के एसओ से कहते हैं कि वह आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार करें उसे मेरी तरफ से एक थप्पड़ मारें साथ ही आरोपी से कुत्ते के इलाज का पूरा खर्च वसूले। एसओ कोतवाली टीपी सिंह ने बताया कि स्थानीय व्यक्ति रविवार की शाम को पुलिस स्टेशन आया और उसने कहा कि मेनका गांधी फोन पर हैं, उनसे बात कीजिए। बातचीत के दौरान मेनता गांधी ने मुझसे कहा कि आरोपी रमेश वर्मा ने एक कुत्ते का पैर डंडे से मारकर तोड़ दिया,लिहाजा उसके खिलाफ कार्रवाई करें।

    इसे भी पढ़ें- 'गुजरात इलेक्ट्रिक वाहन नीति-2021' की CM ने की घोषणा, अब ऐसे वाहन खरीदने पर मिलेगी डेढ़ लाख तक की सब्सिडीइसे भी पढ़ें- 'गुजरात इलेक्ट्रिक वाहन नीति-2021' की CM ने की घोषणा, अब ऐसे वाहन खरीदने पर मिलेगी डेढ़ लाख तक की सब्सिडी

    कुत्ते का चल रहा इलाज
    टीपी सिंह ने कहा कि यह घटना 18 जून की है, लेकिन शिकायत 20 जून का है। यह मामला एनिमल एक्टिविस्ट मेराज अहमद ने दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी के घर गई लेकिन आरोपी घर पर नहीं था। लेकिन शाम को मेनका गांधी का फोन आया। वीडियो की सत्यता पर एसओ ने कहा कि यह बातचीत दूसरे के फोन नंबर पर हुई है लिहाजा वह इस बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं। आरोपी के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ क्रुएलिटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार किया है। फिलहाल कुत्ता सुरक्षित है और उसके अस्पताल में इलाज चल रहा है।

    English summary
    Campaign against Maneka Gandhi on social media film maker says she should be asked to retire.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X