सड़क किनारे खड़ी लड़की को ड्राइवर ने कैब में खींचा, रेप करने में हुआ नाकाम तो लूटकर हाइवे पर फेंका

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। देश की औद्योगिक राजधानी मुंबई में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप दांतो तले अंगुलियां दबा लेंगे। आप सोच में पड़ जाएंगे कि जो शहर हर घंटे तरक्‍की की ऊंचाईयों को छू रहा है वहां भी महिलाएं सुरक्षित नहीं है। जी हां यहां पुलिस ने एक कैब ड्राइवर और उसके दोस्‍त को महिला के साथ रेप करने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया है। घटना गुरुवार की है। अंग्रेजी अखबार टाइम्‍स ऑफ इंडिया में प्रकाशित खबर की मानें तो आरोपी जब महिला के साथ रेप करने में नाकाम हो गए तो उन्होंने महिला को लूटकर उसे हाइवे पर फेंक दिया और फरार हो गए।

सड़क किनारे खड़ी लड़की को ड्राइवर ने कैब में खींचा, रेप करने में हुआ नाकाम तो लूटकर हाइवे पर फेंका

आरोपियों की शिनाख्‍त 30 वर्षीय नीरज चौधरी और राजेश यादव के रूप में हुई हैं। मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, महिला गुरुवार को वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर सुबह करीब चार बजे टैक्सी का इंतजार कर रही थी कि तभी वहां एक एग्रीगेटर टैक्सी आकर रुकी। टैक्सी के ड्राइवर ने महिला को अंदर बैठने को कहा लेकिन महिला ने इनकार कर दिया क्योंकि उसमें पहले से एक व्यक्ति बैठा हुआ था। इसके बाद दोनों आरोपियों ने महिला को अंदर खींचा और वहां से भाग निकले।

ये भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप पर टूटी सीएम आदित्यनाथ की चुप्पी, कहा- अपराधी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा

रास्ते में उन्होंने महिला को प्रताड़ित किया और उसके साथ रेप करने की कोशिश की लेकिन वे अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाए। इसके बाद दोनों आरोपियों ने महिला का पर्स छीन लिया जिसमें 9 हजार रुपए थे और उसका फोन छीनकर ठाणे के घोडबंदर रोड पर फेंककर वहां से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें- मेरठ: गन्ने के खेत में युवती का न्यूड वीडियो बनाकर किया वायरल

पुलिस के अनुसार इस घटना में महिला के चेहरे पर काफी गंभीर चोट आई हैं और वह सदमे में है। आरोपियों के खिलाफ अपहरण और लूट का केस दर्ज किया है। निसार तंबोली के डिप्टी कमीश्नर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार महिला द्वारा आरोपी का हुलिया बताया गया था जिसके बाद टेक्नीकल चीजों को इस्तेमाल करते हुए आरोपी को पकड़ा जा सका।

ये भी पढ़ें- सेक्स पावर बढ़ाने के लिए लिया इंजेक्शन तो छोड़कर भागा प्रेमी, लड़की की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The driver of an aggregator cab and his friend were arrested on Friday for allegedly trying to sexually assault a woman, assaulting her and robbing her early on Thursday.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.