• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CAB Protest: जामिया छात्रों के सपोर्ट में आई ट्विंकल खन्ना, Tweet कर ऐसे जताई नाराजगी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में रविवार को हुए हिंसक प्रदर्शन के दौरान पुलिस की कार्रवाई का अब सोशल मीडिया पर विरोध हो रहा है। मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि दिल्ली पुलिस ने विरोध कर रहे जामिया के छात्रों पर लाठियां भांजी और मारपीट की। इन खबरों के बाद देशभर से लोग जामिया के छात्रों के समर्थन में आ रहे हैं, बॉलीवुड अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना सहित कई स्टार्स ने छात्रों का सपोर्ट किया है।

ट्विटर पर दिखाया गुस्सा

ट्विटर पर दिखाया गुस्सा

छात्रों पर हुए हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस पर ट्विंकल खन्ना का गुस्सा फूटा है, उन्होंने ट्वीट कर इस बात की कड़ी निंदा की है। सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए छात्रों के सपोर्ट में ट्विंकल ने लिखा कि हम लोग एक अंधेरी गुफा की ओर बढ़ते जा रहे हैं, यहां छात्रों की आवाज को दबाने के लिए हिंसा का प्रयोग किया जा रहा है। ट्विंकल आगे लिखती हैं कि मैं एक धर्मनिरपेक्ष, लोकतांत्रिक भारत में खड़ी हूं जहां शांतिपूर्ण तरीके से अपने विचार व्यक्त करना हमारा संवैधानिक अधिकार है।

इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया पोस्ट

इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया पोस्ट

ट्विंकल खन्ना ने सिर्फ ट्विटर पर ही नहीं बल्कि अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इसके विरोध में एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि किसी को भी उसकी जाति और रंग के आधार पर किसी तरह का भेदभाव करना मौलिक अखंडता के खिलाफ है। बता दें कि ट्विंकल से पहले कई अन्य बॉलीवुड स्टार्स ने दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर गुस्सा जताया था। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी ट्वीट कर इसका नाराजगी जताई थी। उन्होंने लिखा कि लोगों द्वारा अपने विचार व्यक्त करने से हर बार यही होता है, सीएबी को भूल जाइए।

रविवार को हुआ था हिंसक प्रदर्शन

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में पहले उत्तरपूर्वी राज्यों में हिंसक विरोध प्रदर्शन दर्ज किया गया। बिल पास होने के लगभग एक सप्ताह बाद दिल्ली में भी इसके विरोध में हिंसक विरोध प्रदर्शन हुआ। बीते रविवार को प्रदर्शनकारियों के साथ जामिया के छात्रों ने भी आन्दोलन किया, इस बीच पुलिस पर पथराव किया गया और 4 बसों में आग लगा दी गई। मंगलवार को दिल्ली के ही सीलमपुर इलाके में विरोध प्रदर्शन किया गया था।

यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी का शाह पर हमला, आप भाजपा नेता के साथ गृहमंत्री भी, देश को मत जलाओ

English summary
CAB Protest Twinkle Khanna came in support of Jamia students expressed anger by tweet
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X