• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

JNU छात्रा से कैब ड्राइवर ने किया रेप, 3 घंटे तक दिल्‍ली की सड़कों पर घुमाता रहा फिर पार्क में फेंक हुआ फरार

|

नई दिल्‍ली। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर कैब चालक द्वारा रेप करने की वारदात सामने आई है। वो छात्रा को तीन घंटे तक दिल्‍ली की सड़कों पर घुमाता रहा और फिर बदहवास स्थिति में आईआईटी के पास फेंककर फरार हो गया। पीड़िता मूलरूप से यूपी की रहने वाली है। इस वारदात ने एक बार फिर सुरक्षित माने जाने वाली विदेशी कैब कंपनियों को कटघरे में ला दिया है। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दिया है।

JNU छात्रा से कैब ड्राइवर ने किया रेप, 3 घंटे तक दिल्‍ली की सड़कों पर घुमाता रहा फिर पार्क में फेंक हुआ फरार

जानकारी के मुताबिक 2 अगस्‍त को छात्रा के दोस्‍त का बर्थडे था। वो इसमें शामिल होने कनॉट प्‍लेस गई थी। रात करीब 8 बजे युवती ने मंदिर मार्ग स्थित एक मंदिर के बाहर से जेएनयू के लिए कैब ली। सूत्रों के मुताबिक रास्ते में कैब चालक ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसने कैब में ही कहीं उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद तीन घंटे से अधिक समय तक वह छात्रा को घुमाता रहा। रात करीब 12 बजे वह युवती को आईआईटी के नजदीक हौजखास के एक पार्क के पास छोड़कर फरार हो गया।

युवती रातभर पार्क के पास ही पड़ी रही। सुबह राहगीरों ने देखा तो पुलिस को खबर दी। पुलिस ने युवती को एम्‍स में भर्ती कराया जहां इलाज के बाद रविवार को उसे छुट्टी दे दी गई। मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि की गई है। मंदिर मार्ग पुलिस उसके बयान के आधार पर कैब व चालक की पहचान करने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि युवती पर अभी तक नशे का प्रभाव है। इससे वह कुछ भी ठीक से बता नहीं पा रही है। युवती से सामूहिक दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है।

Read Also- सपना चौधरी ने कराया हॉट फोटोशूट, ऑरेंज टॉप में दिलकश नजर आईं, तस्वीरें वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Cab driver rapes JNU student after drugging her in Delhi.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X