• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमित शाह के बयान पर पिनराई विजयन का पलटवार, केरल में लागू नहीं होने देंगे CAA

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। CAA and NRC in Kerala नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर देश में एकबार फिर से सियासी संग्राम शुरू होता दिख रहा है। दरअसल, हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में कहा था कि कोरोना वैक्सीन का टीकाकरण अभियान खत्म होते ही हम CAA को लागू करने की प्रक्रिया को शुरू कर देंगे। अमित शाह के इस बयान पर अब केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने पलटवार करते हुए कहा है कि CAA को केरल में लागू नहीं किया जाएगा। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पहले से ही CAA और NRC के खिलाफ हैं।

    Kerala: CAA पर फिर गरमाई सियासत, CM Vijayan बोले- राज्य में लागू नहीं होगा कानून | वनइंडिया हिंदी

    pinarayi vijayan

    CAA को लेकर हमारा संकल्प दृढ़ है- पिनराई विजयन

    आपको बता दें कि केरल में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार में जुटे मुख्यमंत्री शनिवार को कासरगोड में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। यहां उन्होंने एक सभा को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा, "कुछ लोगों ने CAA के बारे में फिर से बात करना शुरू कर दिया है। हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा है कि टीकाकरण अभियान समाप्त होने के बाद CAA को लागू करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। यहां ये स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि CAA को केरल में लागू नहीं किया जाएगा। पिनराई विजयन ने कहा कि हम इस तरह के संकट को समर्थन नहीं करेंगे, हम अपने संकल्प पर कायम हैं।"

    संसद से बने कानून को कोई लागू करने से नहीं रोक पाएगा- अमित शाह

    आपको बता दें कि अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में कहा था कि जैसे ही टीकाकरण अभियान समाप्त हो जाएगा और कोरोना से मुक्त हो जाएंगे, उसके बाद नागरिकता संशोधन कानून पर काम किया जाएगा। अमित शाह ने कहा था कि ये संसद के द्वारा बनाया गया एक कानून है, जिसे ममता बनर्जी बंगाल में लागू करने से रोक नहीं पाएंगी। आपको बता दें कि बंगाल में ममता बनर्जी भी सीएए को लागू करने से इनकार करती रही हैं।

    English summary
    CAA won't be implemented in Kerala, says cm pinarayi vijayan
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X