• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पश्चिम बंगाल में बोले जेपी नड्डा, कोरोना के चलते CAA में हुई देरी, जल्द लागू होगा कानून

|

नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को सिलीगुड़ी में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के कारण नागारिकता संशोधन कानून को लागू करने में देरी हुई। उन्‍होंने दावा किया कि यह कानून जल्‍द ही लागे किया जाएगा। इसके अलावा उन्‍होंने पश्चिम बंगाल के सत्तारूढ़ टीएमसी सरकार पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी की नीति विकास के लिए है और ममता सरकार फूट डालो और राज करो के विचार पर काम कर रही है।

पश्चिम बंगाल में बोले जेपी नड्डा, कोरोना के चलते CAA में हुई देरी, जल्द लागू होगा कानून

नड्डा ने कहा कि 10 करोड़ किसानों के लिए पीएम किसान सम्‍मान निधि की व्‍यवस्‍था की गई लेकिन ममता सरकार ने बंगाल में इसे लागू नहीं होने दिया। नड्डा ने कहा कि ये अब आपकी जिम्‍मेदारी है कि आने वाले चुनाव (अप्रैल) में बीजेपी को लाएं और हम इसे एक महीने में लागू करेंगे। अपने एकदिवसीय दौरे पर बंगाल गए जेपी नड्डा ने यहां 2021 में प्रस्तावित पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले संगठनात्मक तैयारियों का जायजा लिया और विभिन्न समुदाय के लोगों से चर्चा की और उन्हें संबोधित भी किया।

भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया कि राज्य की जनता हिंसा और तृणमूल कांग्रेस सरकार की ''कट मनी'' संस्कृति से तंग आ चुकी है और 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद यहां भाजपा की सरकार बनेगी। सिलीगुड़ी पहुंचने के बाद नड्डा ने आनंदमयी कालीबाड़ी मंदिर में पूजा करने से पहले यहां के नौका घाट पर समाज सुधारक ठाकुर पंचानन बर्मन की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। आपको बता दें कि दुर्गा पूजा से पहले उत्तर बंगाल के दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आने वाले थे। लेकिन, शाह का पूर्व निर्धारित उत्तर बंगाल दौरा कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया है। उनकी जगह नड्डा पहुंचे हैं।

ग्रैंड चैंलेंजेज ऐनुअल मीटिंग के संबोधन में कोरोना और विज्ञान को लेकर पीएम मोदी ने कही ये अहम बातें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CAA will be implemented very soon; got delayed due to COVID-19 pandemic, says BJP chief JP Nadda.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X