• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CAA: फिल्म स्टार गोविंदा ने क्यों कहा-'तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं'?

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड के डॉसिंग स्टार गोविंदा मध्य प्रदेश के ब्रांड एंबेस्डर हैं, इसी के तहत वो मंगलवार को मध्य-प्रदेश के खरगोन में आयोजित मेले में पहुंचे थे, जहां उन्हें देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग पहुंचे थे, गोविंदा ने भी लोगों को निराश नहीं किया और जमकर वहां लोगों को मनोरंजित किया।

'तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं'?

'तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं'?

जब वहां पर उनसे CAA के समर्थन में स्टार्स के आने को लेकर सवाल किया गया तो गोविंदा ने पहले तो प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया लेकिन जब उनसे दोबारा इस विषय पर पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि मैं कुछ नहीं बोलूंगा, मैं राजनीति छोड़ चुका हूं, मैं कुछ बोलूंगा तो वैसा ही होगा "तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं", जिसे सुनने के बाद वहां खड़े लोग जोर-जोर से हंसने लगे और गोविंदा-गोविंदा जैसे नारे लगाने लगे।

यह पढ़ें: 'पीरियड्स में..' वाले स्वामी कृष्णस्वरूप दास के बयान पर भड़के ये डायरेक्टर, कहा- तो ऐसा होगा हिंदू राष्ट्र....यह पढ़ें: 'पीरियड्स में..' वाले स्वामी कृष्णस्वरूप दास के बयान पर भड़के ये डायरेक्टर, कहा- तो ऐसा होगा हिंदू राष्ट्र....

    CAA: फिल्म स्टार गोविंदा ने क्यों कहा-'तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं'?
    मध्य प्रदेश हिंदुस्तान का दिल है: गोविंदा

    मध्य प्रदेश हिंदुस्तान का दिल है: गोविंदा

    इंदौर में होने वाले आईफा अवार्ड्स को लेकर गोविंदा ने कहा- 'मध्य प्रदेश हिंदुस्तान का दिल है और फिल्म लाइन दिल से निकली आवाज है जो पूरी दुनिया तक पहुंचती है, मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं ये कामयाब हो, नर्मदा मैया का हमेशा आशीर्वाद रहा है'।

    सलमान भी गए थे मध्य प्रदेश

    सलमान भी गए थे मध्य प्रदेश

    हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी पहुंचे थे, जहां वो आईफा अवार्ड्स की प्रेस कान्फ्रेंस में शामिल हुए थे, उस दौरान वहां राज्य के सीएम कमलनाथ भी मौजूद थे।

    सलमान ने कमलनाथ को कहा था छोटा भाई

    जिनकी तारीफ करते हुए सलमान ने कहा था कि मैं इन्हें (सीएम कमलनाथ) ओल्डर ब्रदर (बड़ा भाई) तो नहीं कह सकता इसलिए इन्हें यंगर ब्रदर (छोटा भाई) ही कहना पड़ेगा क्योंकि इनमें बहुत ज्यादा एनर्जी है, इस यंग स्टेट के लिए इनसे बड़ा यूथ सीएम कोई नहीं है, साथ ही सलमान ने उम्मीद जताई की जल्द ही एमपी में फिल्मों की शूटिंग शुरू होगी और सरकार इसमें छूट भी देगी।

    यह पढ़ें: पीरियड्स में महिलाओं के खाना... वाले स्वामी कृष्णस्वरूप दास के बयान पर भड़कीं ऋचा चड्ढा , दिया करारा जवाबयह पढ़ें: पीरियड्स में महिलाओं के खाना... वाले स्वामी कृष्णस्वरूप दास के बयान पर भड़कीं ऋचा चड्ढा , दिया करारा जवाब

    English summary
    Read Film star Govinda's Reactions, who reached at IIFA Award Functions at Madhya Pradesh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X