• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना का टीका लगवाने के बाद रतन टाटा ने जाहिर की खुशी, कहा-बिल्कुल भी दर्द नहीं हुआ

|

नई दिल्ली। देश के जाने-माने बिजनेस टाइकॉन रतन टाटा ने भी कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है। शनिवार को उन्हें टीका लगाया गया। टीका लगने की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। 83 साल के रतन टाटा ने कहा कि आज मैंने वैक्सीन की पहली डोज ली है, जिसके लिए मैं बहुत आभार प्रकट करता हूं, मेरे लिए टीका लगवाना बहुत ही आसान था, बिल्कुल भी दर्द नहीं हुआ। हर व्यक्ति को टीका लगवाना चाहिए।

Ratan tata

पीएम मोदी ने की थी दूसरे चरण की शुरुआत

आपको बता दें कि देश में कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण अभियान का दूसरा चरण चल रहा है, जिसके तहत 60 साल से उपर के लोगों और 45 साल से उपर के गंभीर बीमारी से ग्रस्त लोगों को टीका लगाया जा रहा है। दूसरे चरण की शुरुआत 1 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैक्सीन लगवाकर की थी।

16 जनवरी को शुरू हुआ था टीकाकरण अभियान

आपको बता दें कि देश में टीकाकरण अभियान 16 जनवरी को शुरू हुआ था। 2 फरवरी से फ्रंटलाइन वर्कर और हेल्थ वर्कर्स को टीकाकरण देना शुरू किया गया था। देश में अभी तक 2,82,18,457 लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है। इनमें से पिछले 24 घंटों में 20,53,537 वैक्सीन की खुराक दी गई है।

ये भी पढ़ें: नहीं थम रही कोरोना वायरस की रफ्तार, एक दिन में मिले 24882 नए मरीजये भी पढ़ें: नहीं थम रही कोरोना वायरस की रफ्तार, एक दिन में मिले 24882 नए मरीज

English summary
Businessman ratan tata get first dose of corona vaccine
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X