• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गौशाला में हुई अनोखी शादी में जानवर बने मेहमान, वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे वाह!

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 09: कोरोना महामारी ने जहां लोगों को अपने परिवार से छिना हैं। वहीं इस दौरान में समाज में लोग एक दूसरे के लिए आगे भी आए हैं। लोगों ने एक दूसरे के लिए मदद का हाथ बढ़ाया हैं। जरूरतमंद लोगों के लिए सैकड़ों हाथ इस कोरोना वायरस के भयानक दौर में उठे हैं। ऐसे में जनता के साथ पशु-पक्षियों का भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है। ऐसा ही एक सुखद वीडियो देश के बड़े उद्योगपतियों में शुमार हर्ष गोयनका ने शेयर किया है, जिसको इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है।

businessman harsh goenka

बिजनेसमैन हर्ष गोयनका सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते है। वो अक्सर मजेदार और इंस्पिरेशनल पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही उन्होंने ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें शादी का पार्टी दी जा रही है और पार्टी में मेहमान सिर्फ गौशाला के पशु-पक्षी बने हैं।

हर्ष गोयनका की तरफ से शेयर किया गया वीडियो आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले का है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि नेल्लोर के एक गौशाला में एक शादी हुई, जहां सिर्फ जानवरों को खाना खिलाया गया था। जानवरों और पक्षियों से मौन आशीर्वाद प्राप्त करने का क्या ही तरीका है! वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे गौशाला के अंदर लोग गायों को खाना खिला रहे हैं। वहीं इसके अलावा खरगोश, बंदर को भी खाना परोसा जा रहा है।

स्टंट सीन की शूटिंग कर रहीं सनी लियोनी रस्सियों से लटकी थीं और भूल गईं अपना डायलॉग, वीडियो वायरलस्टंट सीन की शूटिंग कर रहीं सनी लियोनी रस्सियों से लटकी थीं और भूल गईं अपना डायलॉग, वीडियो वायरल

इसके अलावा वीडियो में जिस कपल की नई शादी हुई है, उसके बारे में बताया गया है। गायों को लाइन से खाना खिलाया जा रहा है। वहीं खबर लिखने तक वीडियो को करीब 17 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। 300 से ज्यादा रीट्विट किए गए हैंं।

English summary
businessman harsh goenka shares video of marriage party was held in a cowshed in Nellore
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X