• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई के बांद्रा इलाके में खाली इमारत का हिस्सा गिरा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

|
Google Oneindia News

मुंबई। आर्थिक राजधानी मुंबई के बांद्रा इलाके में सोमवार की शाम एक इमारत का हिस्सा गिर गया। जानकारी के अनुसार यह घटना शर्ली राजन मार्ग पर हुई। मुंबई फायर ब्रिगेड ने बताया कि गिरने के वक्त घर खाली था। घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ी और पुलिस मौके पर पहुंची हैं। जहां मलबा हटाने का काम किया जा रहा है। मलवे में से 1 शख्स को निकाला गया है।

building that collapsed in Bandras Sherley Rajan road was empty

इमारत लगभग तीन दशकों से खाली थी, इमारत का हिस्सा बगल के विंग पर गिर गया। जिससे पास का एक शख्स मलवे में दब गया। यह हादसा रात करीब 8:38 बजे हुआ। मुंबई फायर ब्रिगेड ने बताया कि गिरने के वक्त घर खाली था। हालांकि, उसका मलबा आस-पास की इमारतों पर गिरा है। एक व्यक्ति को बचाया गया है। बचाव कार्य जारी है। चीफ फायर ऑफिसर शशिकांत काले ने बताया कि, रेस्क्यू ऑपरेशन खत्म हो गया है। फायर ब्रिगेड द्वारा बचाए गए दो व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही मुंबई के चेंबूर इलाके में भी एक इमारत का एक हिस्सा ढह गया था। 13 अगस्त को हुई इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और चार लोग घायल हो गए थे। वहीं, जुलाई महीने में मुंबई में भारी बारिश के बीच दो अलग अलग स्थानों पर इमारत गिरने की घटना में पांच लोगों की मौत हो गई थी।

जेपी नड्डा का राहुल पर हमला, कहा-आपने और आपकी मां ने चीन के लोगों से पैसे लिएजेपी नड्डा का राहुल पर हमला, कहा-आपने और आपकी मां ने चीन के लोगों से पैसे लिए

English summary
building that collapsed in Bandra's Sherley Rajan road was empty
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X