• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BSNL लाया ब्रॉडब्रैंड यूजर्स के लिए खुशखबरी, मात्र 129 रु में मिलेगा Zee5, SonyLIV और Voot का सब्सक्रिप्‍शन

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए नई सेवा शुरू की है। इस सर्विस का नाम सिनेमा प्लस है। बीएसएनएल ने इसके लिए यप टीवी (Yupptv) के साथ साझेदारी की है। सिनेमा प्‍लस के लिए आपको शुरूआत के 3 महीने के लिए 129 रुपए देने होंगे। वहीं एक बार प्लान खत्म होने के बाद इसकी कीमत 199 रुपए प्रति महीने हो जाएगी। यप टीवी स्ट्रीमिंग सब्सक्रिप्शन की मदद से कोई भी यूजर Voot Salect, Sonyliv special, Zee 5 Premium All-access pack, YuppTV Live, FDFS (First Day First Show) और YuppTV Movies को एक्सेस कर पाएगा।

BSNL लाया ब्रॉडब्रैंड यूजर्स के लिए खुशखबरी, मात्र 129 रु में मिलेगा Zee5, SonyLIV और Voot का सब्सक्रिप्‍शन

दिसंबर 2020 में, बीएसएनएल ने अपने नियमित ब्रॉडबैंड प्लान में सुधार लाया जैसे कि FUP स्पीड बढ़ाना, और अब उसने इन प्लान के लिए नई स्पीड की घोषणा की है। BSNL एकमात्र Telecom कम्पनी है जो अपने प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान के साथ Disney+ Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन देता है जिसे अब 4 अप्रैल, 2021 तक बढ़ा दिया गया है। BSNL के 999 रुपये और 1499 रुपये वाले प्रीपेड प्लान्स में Disney+ Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

बीएसएनएल फाइबर प्रीमियम ब्रॉडबैंड प्लान 999 रुपये में 200mbps की स्पीड 3300 जीबी या 3.3 टीबी तक प्रदान करता है जिसके बाद यह गति 2 एमबीपीएस तक कम हो जाती है। यह प्लान Disney+Hotstar की मुफ्त प्रीमियम सबस्क्रिप्सन के साथ आता है। इसके अलावा बीएसएनएल अल्ट्रा फाइबर प्‍लान 1499 रुपये में है। बीएसएनएल का यह प्लान 300mbps की स्पीड के साथ 4000 जीबी तक डाटा यूज करने के लिए देता है।

लाल किला अनिश्चितकाल के लिए बंद, बर्ड फ्लू के चलते लिया गया फैसलालाल किला अनिश्चितकाल के लिए बंद, बर्ड फ्लू के चलते लिया गया फैसला

English summary
BSNL Cinema Plus Service Launched With Access to OTT Platforms Including SonyLIV, Zee5 at Rs. 129 a Month
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X