• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

समर्थक की खुदकुशी पर सामने आया येदियुरप्पा का दर्द, बोले- राजनीति में उतार-चढ़ाव आते हैं लेकिन..

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 27 जुलाई। कर्नाटक में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने से उनके समर्थकों में भारी दुख है। एक युवक तो इतना आहत हुआ कि उसने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। युवक की दुख पर निवर्तमान मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को चौंका दिया है। लंबे समय से चल रही अटकलों के बाद सोमवार को इस्तीफा देने वाले येदियुरप्पा ने युवक की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए कहा उतार-चढ़ाव राजनीति में आम है। उन्होंने समर्थकों से अपील की कि वे अपने सम्मान को चरम स्तर पर न लेकर जाएं।

BS Yediyurappa

येदियुरप्पा ने कहा इस तरह से कोई जिंदगी चली जाए यह जरा भी सही नहीं है क्योंकि कोई भी परिवार का नुकसान नहीं उठा सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कर्नाटक के चामराजनगर जिले में एक 30 वर्षीय युवक ने येदियुरप्पा के सीएम कुर्सी छोड़ने की खबर से आहत होकर खुदकुशी कर ली।

जीवन खत्म करना अस्वीकार्य
येदियुरप्पा ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा "इस समाचार से गहरी पीड़ा और दुख हुआ है। राजनीति में उतार-चढ़ाव आम है इसके लिए जीवन समाप्त करना हमेशा अस्वीकार्य है। इसकी वजह से परिवार को जो नुकसान उठाना पड़ता है उसका भार कोई भी उठा नहीं कर सकता।"

येदियुरप्पा ने आगे लिखा "मैं हाथ जोड़कर अपील करता हूं कि सम्मान में हद से ज्यादा न जाएं। मैं इस दर्द में रवि के परिवार के साथ हूं।"

डिंगलेश्वर स्वामी ने येदियुरप्पा के इस्तीफे पर जताई नाराजगी, कहा- कर्नाटक बीजेपी उनके आंसूओं में बह जाएगीडिंगलेश्वर स्वामी ने येदियुरप्पा के इस्तीफे पर जताई नाराजगी, कहा- कर्नाटक बीजेपी उनके आंसूओं में बह जाएगी

बीजेपी के कद्दावर नेता बीएस येदियुरप्पा ने सोमवार को अपनी सरकार के दो साल पूरे करने के मौके पर अपना इस्तीफा दे दिया। इसके पहले महीनों से राज्य में येदियुरप्पा के खिलाफ आंतरिक असंतोष फैल रहा था जो पिछले दिनों से काफी तेज हो गया था। सोमवार को येदियुरप्पा के इस्तीफा सौंपते ही राज्यपाल थावरचंद गहलोत ने राज्य की मंत्रिपरिषद को भंग कर दिया और अगला मुख्यमंत्री चुने जाने तक येदियुरप्पा को कार्यकारी रूप से पद पर बने रहने को कहा है।

English summary
bs yedurappa pained as supporter end life after his resignation
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X