• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

GAIL के मार्केटिंग डायरेक्टर पर रिश्वत मांगने का आरोप, CBI ने कई जगह की छापेमारी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 15 जनवरी: गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (GAIL ) में मार्केटिंग डायरेक्टर ईएस रंगनाथन के खिलाफ दर्ज रिश्वत मामले के सिलसिले में शनिवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने दिल्ली और नोएडा में तलाशी के लिए छापेमारी की कार्रवाई की गई। जानकारी के मुताबिक शनिवार को सीबीआई ने दिल्ली- नोएडा सहित कई जगहों पर रिश्वत मामले में छापा मारा। इसके के अलावा ईएस रंगनाथन के घर की भी तलाशी ली गई।

CBI

सीबीआई ने गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (गेल) में मार्केटिंग निदेशक के खिलाफ गेल रिश्वत मांगने और प्राप्त करने के लिए मामला दर्ज किया है। आरोप है कि आरोप है कि निदेशक ने बिचौलियों के जरिए रिश्वत की डिमांड की है। बताया जा रहा है कि यह रिश्वत पेट्रोकैमिकल उत्पादों पर छूट देने की एवज में ली गई थी।

 Global Bribery Risk Rankings: वैश्विक रिश्वत जोखिम मामले में 82वें रैंकिंग पर पहुंचा भारत, जानें टॉप पर कौन? Global Bribery Risk Rankings: वैश्विक रिश्वत जोखिम मामले में 82वें रैंकिंग पर पहुंचा भारत, जानें टॉप पर कौन?

दिल्ली के दो व्यक्तियों ने कथित तौर पर बिचौलियों के रूप में काम किया, जिनके माध्यम से रंगनाथन ने कथित रिश्वत हासिल की थी। बता दें कि गेल लिमिटेड एक सरकारी स्वामित्व वाली प्राकृतिक गैस निगम है, जो केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय के अंतर्गत आती है, जिसका हेड ऑफिस नई दिल्ली में है।

Comments
English summary
bribery case against GAIL marketing director CBI searches in Delhi and Noida
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X