• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

8 साल डेटिंग के बाद ब्वॉयफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो गर्लफ्रेंड ने फेंका तेजाब

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। राजधानी अगरतला में एक महिला ने कथित तौर पर अपने प्रेमी पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। महिला ने प्रेमी के ऊपर इसलिए तेजाब फेंका, क्योंकि प्नेमी ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। आरोपी 27 वर्षीय महिला को खोवाई की एक स्थानीय अदालत ने 14 दिन की न्यायिक रिमांड में भेज दिया था। कथित तौर पर महिला का प्रेमी दूसरी महिला के साथ डेटिंग करने लगा था, जिससे महिला नाराज चल रही थी।

acid

केंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में नए भूमि कानून का विरोध, हिरासत में ली गई महबूबा मुफ्तीकेंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में नए भूमि कानून का विरोध, हिरासत में ली गई महबूबा मुफ्ती

तेजाब से गंभीर रूप से घायल पीड़ित को अगरतला सरकारी मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां डाक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताई है। तेजाब से बुरी तरह झुलसे पीड़ित को श्वसन मार्ग, नाक और आंखों में गंभीर क्षति पहुंची है। आरोपी महिला की पहचान बिनता संथाल के रूप में हुई। संथाल ने पुलिस को बताया कि वह पीड़ित के साथ 8 साल से अधिक समय से रिश्ते में थी।

acid

डोनाल्ड ट्रंप को हैंडसम बुलाने वाली महिला से मेलानिया ने कहा, 'हां, मै सहमत हूं'डोनाल्ड ट्रंप को हैंडसम बुलाने वाली महिला से मेलानिया ने कहा, 'हां, मै सहमत हूं'

द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबकि पीड़ित प्रेमी ने किसी अन्य महिला के साथ संबंध बना लिया था, जिसको लेकर आरोपी महिला परेशान थी। आरोपी महिला ने बताया कि वह पीड़ित को सालों से जानती थी, तब भी जब वह स्कूल में था। स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद 30 वर्षीय पीड़ित के साथ दोनों पुणे शिफ्ट हो गए थे, जहां आरोपी महिला संथाल एक नौकरानी के रूप में काम करती थी।

acid

महामारीः बच्चों को दिया जाने वाला टीका बुजुर्गों के आ सकता है काम, ICMR शोध में हुआ खुलासामहामारीः बच्चों को दिया जाने वाला टीका बुजुर्गों के आ सकता है काम, ICMR शोध में हुआ खुलासा

मार्च 2018 में पीड़ित कथित प्रेमी पुणे में संथाल छोड़कर त्रिपुरा लौट आया और अगले तीन महीने उसने संथाल के साथ सभी संपर्क समाप्त कर दिए। अगस्त में जब संथाल वापस लौटी, तो उसे गांव में उसका प्रेमी नहीं मिला। महिला तब रांची चली गई और एक स्वास्थ्य प्रशिक्षण केंद्र में काम करने लगी, लेकिन दुर्गा पूजा के दौरान महिला ने बेलचेरा गांव में पीड़ित को देखा और उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा और जब पीड़ित प्रेमी ने शादी से मना कर दिया तो महिला ने उस पर तेजाब फेंक दिया।

कोरोना संक्रमण के जोखिम को वाकई कम करता है विटामिन डी, शोधकर्ताओं को मिले और सबूत!कोरोना संक्रमण के जोखिम को वाकई कम करता है विटामिन डी, शोधकर्ताओं को मिले और सबूत!

English summary
In the capital Agartala, a case has been reported of a woman allegedly throwing acid on her lover. The woman threw acid on her boyfriend because Panemi refused to marry her. The accused 27-year-old woman was remanded in a 14-day judicial remand by a local court of Khowai. The woman's boyfriend was reportedly dating another woman, making the woman angry.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X