• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

त्रासदी के दौर में मुस्‍कान बिखेरती ये तस्‍वीर, मरीजों के लिए खाना पैक करती है मां, बच्‍चा लिखता है खुश रहिए

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 19 मई। कोरोना महामारी ने दुनिया भर में कोहराम मचाया हुआ है। भारत में भी दूसरी लहर के चलते संक्रमितों और मृतकों की संख्‍या में रिकॉर्डतोड़ बढ़ोत्तरी हो रही है। चारों तरफ मौतों की चींख है और मातम फैला हुआ है। ऐसे में एक बच्‍चे की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर चेहर मुस्‍कान आ जाएगी। इस तस्‍वीर ने लोगों का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया यूजर्स इस छोटे से लड़के की जमकर तारीफ कर रहे हैं। त्रासदी के इस विकट समय में लोग इस बच्‍चे को 'नन्‍हा फरिश्‍ता' भी कह रहे हैं। विस्‍तार जानिए पूरा मामला

मां कोविड मरीजों के लिए पैक करती है खाना, बेटा उसपर लिखता है खुश रहिए

मां कोविड मरीजों के लिए पैक करती है खाना, बेटा उसपर लिखता है खुश रहिए

बताया जा रहा है कि लड़के की मां कोरोना मरीजों को अस्‍पताल में देने के लिए खाना बनाती हैं और उसे पैक करती हैं। बच्‍चा हर डब्‍बे पर 'खुश रहिए' लिख देता है। तस्‍वीर में देखा जा सकता है कि उसके बगल में मेज पर कई खाने के डिब्बे हैं, जिनमें से प्रत्येक में हिंदी में दो शब्द हैं, जिसके बाद एक स्माइली चेहरा भी बना है। इस मुश्किल वक्त में यह तस्वीर लोगों को उम्मीद देने के साथ-साथ उनके चेहरे पर खुशी की मुस्कान भी बिखेर रही है। तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोग इस बच्‍चे को 'नन्‍हा फरिश्‍ता कर रहे हैं।

पोस्‍ट होते ही फोटो को मिल चुके हैं हजारों लाइक्‍स

यह खूबसूरत तस्वीर ट्विटर यूजर @manishsarangal1 ने शेयर की। आर्टिकल लिखे जाने तक इस ट्वीट को आर्टिकल लिखे जाने तक 13 हजार से अधिक लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा रीट्वीट्स मिल चुके हैं। वहीं एक दूसरे ट्विटर यूजर का कहना है कि लड़के की मां लेडी हॉस्‍पिटल में भर्ती गर्भवती महिलाओं के लिए खाना बनाती हैं।

आदिव्‍क है इस बच्‍चे का नाम

एक ट्विटर यूजर के मुताबिक बच्चे का नाम अद्विक है। वह कोविड रिलीफ ब्रिगेड का सबसे छोटा वॉलिंटियर है। उसकी मम्मी का नाम रिचा शर्मा है। सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर कह रहे हैं कि ईश्वर से प्रार्थना है कि इस बालक की मुस्कान सदैव बनी रहे ।

VIDEO: इस नंबर पर करिए Miss Call, घर पर फ्री में ऑक्‍सीजन पहुंचाएंगे सोनू सूदVIDEO: इस नंबर पर करिए Miss Call, घर पर फ्री में ऑक्‍सीजन पहुंचाएंगे सोनू सूद

English summary
Boy writes 'Khush rahiye' on food packets his mother makes for Coronavirus patients, photo goes viral on Social Media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X