• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लड़की ने इंस्टा पर शेयर की Metoo पोस्ट, बदनामी के डर से छात्र ने कर लिया सुसाइड

|

गुरुग्राम। सोशल मीडिया पर एक लड़की द्वारा छेड़छाड़ का आरोप लगाए जाने के बाद गुरुग्राम में एक 14 वर्षीय लड़के ने सोमवार देर रात 11वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक शहर के नामी स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दो दिन पहले इंस्टाग्राम ग्रुप 'बॉयज लॉकर रूम' पर कई स्कूली छात्रों द्वारा गैंगरेप की प्लानिंग के खुलासे के बाद एक लड़की ने मृतक लड़के का नाम "MeToo" पोस्ट में लिया था।

आरोप लगने के बाद किशोर 11 मंजिल के कूदा

आरोप लगने के बाद किशोर 11 मंजिल के कूदा

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि, उन्हें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला लेकिन लड़के के फोन से प्राप्त संदेशों से पता चला कि साथी छात्रों ने उसे चेतावनी दी थी कि उससे पुलिस द्वारा पूछताछ की जाएगी। पुलिस ने बताया कि, लड़के ने अपने घर की 11वीं मंजिल से कूद कर सुसाइड की है। हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक, लड़की में बताया कि, तीन साल पहले उसपर हमला हुआ था जिसे वो और नहीं छुपा सकती। इसमें उसने लड़के का हाथ होने का ज़िक्र किया था। लड़की द्वारा लगाए गए आरोप का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं।

दोस्त ने देखा सुसाइड करते हुए

दोस्त ने देखा सुसाइड करते हुए

सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन के एसएचओ दीपक कुमार का कहना है कि आत्महत्या की घटना एक अन्य इमारत में रहने वाले मृतक के करीबी दोस्त ने देखी है। जिसने बताया है कि वह अपने फ्रेंड को देखने गया था, लेकिन उसने आत्महत्या की सूचना नहीं दी। हालांकि गार्डों ने कुछ गिरने की आवाज सुनी तो वह भागकर मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने देखा कि एक लड़का पूल में खून से सना हुआ है, जिसके बाद उन्होंने तत्काल प्रभाव से परिवार को सूचित किया और लगभग रात साढ़े 11 बजे की घटना है। किशोर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लड़की से पुलिस कर रही है पूछताछ

लड़की से पुलिस कर रही है पूछताछ

पुलिस का इस मामले में कहना है कि वे घटना के संबंध में छात्रों से सवाल करेंगे, जिसमें इंटाग्राम पर पोस्ट करने वाली लड़की और कमेंटबाजी करने वाले लोग शामिल हैं। इस घटना में परिजनों ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 174 के तहत आत्महत्या की जांच शुरू की है। शव परीक्षण करने वाले फोरेंसिक विशेषज्ञ दीपक माथुर का कहना है कि मृतक के सिर में चोट सहित कई चोटें आईं हैं, जिसकी वजह से मौत हुई है।

सोनिया गांधी ने पीएम मोदी से पूछा-लॉकडाउन 3.0 के बाद क्या है प्लान ?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
boy in Gurugram committed suicide after being accused by a girl of molestation on social media
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X