16 साल के लड़के के साथ 15 नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। मुंबई में एक 16 साल के छात्र के साथ एक साल तक लगातार 15 नाबालिग लड़कों द्वारा गैंगरेप करने की बात सामने आई है। मुंबई के अंधेरी क्षेत्र में ये शर्मसार घटना घटी। पिछले एक साल से 16 साल का लड़का यातनाएं झेल रहा था। मुंबई पुलिस ने 15 नाबालिग लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसमें अब तक सात लड़कों को गिरफ्तार किया गया है।

Read Also: पापा के शक ने बेरहमी से किए मां के चार टुकड़े, बर्दाश्त नहीं कर पाए बच्चे

16 साल के लड़के के साथ 15 नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप

पीड़ित छात्रा को ब्लैकमेल करके उसके साथ बलात्कार का खेल खेला जाता रहा गया। पुलिस को पीड़ित लड़के द्वारा दिए गए बयान में बताया है कि मेरे साथ 15 लड़कों ने गैंग रेप किया है। चार से ज्यादा बार इन लोगों ने मुझे ब्लैकमेल करके बलात्कार किया है। मेडिकल जांच में भी लड़के के साथ बलात्कार होने की बात सामने आई है।

VIDEO: झाड़-फूंक के बहाने मौलवी रेप करता था, प्रेत ने ही बता दिया सच!

16 साल की लड़की के साथ 15 नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप

2016 में पीड़ित लड़के के साथ उसके पड़ोस में रहनेवाले लड़कों ने बलात्कार किया था। इस बलात्कार का वीडियो भी आरोपी द्वारा निकाला गया था। साथ ही ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करनी की धमकी भी दी गई थी। जिसकी वजह से उसने डर की वजह से किसी को भी इस घटना का जिक्र नहीं किया था। बार-बार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पड़ोस के लड़के ने बाकी दोस्तों के साथ मिलकर पीड़ित लड़के के साथ सामूहिक बलात्कार किया। म्युनिसिपल स्कूल के परिसर में ही आरोपी ने बलात्कार करने की बात सामने आई है।

Read Also: दो हफ्तों के अंदर भारत पर हमले की तैयारी में चीन: चीनी मीडिया का दावा

उसके बाद आरोपियों ने पीड़ित से होटल में खाना खाने के लिए 1100 रुपए की मांग की थी। पीड़ित के पास पैसे न होने की वजह से उसे सुनसान जगह पर ले जाकर एक बार फिर से सामूहिक बलात्कार किया गया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि अबतक 15 लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया है। पुलिस ने 15 से 17 साल के सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपियों को डोंगरी के बालसुधारगृह में भेजा गया है। पीड़ित को जब ये तकलीफ सहन नहीं हुई तो उसने अपने एक दोस्त को सारी बाताई जिसके बाद ये पूरा मामला बाहर आया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Boy age of sixteen been raped by fifteen boys
Please Wait while comments are loading...