• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनुराग पर गंदे आरोप लगाने वाली पायल घोष पर ऋचा चड्ढा ने ठोंका 1.1 करोड़ का मानहानि केस, 7 अक्टूबर को होगी सुनवाई

|

नई दिल्ली। मशहूर फिल्मफेमकर अनुराग कश्यप पर (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने जहां एक ओर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को पत्र लिखकर अपने वकील और अपने लिए Y स्तरीय सुरक्षा देने की मांग की है तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने पायल पर ही 1.1 करोड़ के मानहान‍ि का केस ठोंक दिया है।

    Payal Ghosh Case: Richa Chadha ने Payal के खिलाफ किया 1.1 Crore का मानहानि केस । वनइंडिया हिंदी
    क्या है पूरा मामला

    क्या है पूरा मामला

    दरअसल मॉडल-एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग पर गंदे आरोप लगाते हुए ये कहा था कि बॉलीवुड में ऐसी बहुत सारी अभिनेत्रियां हैं, जो कि अनुराग के साथ काम करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं, उन्होंने खुले तौर पर ऋचा चड्ढा , माही गिल और हुमा कुरैशी का नाम लिया था, जिस पर ऋचा चड्ढा ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए पायल घोष पर मानहानि का केस कर दिया है।

    यह पढ़ें:पायल घोष ने महाराष्ट्र के HM अनिल देशमुख से की Y कैटेगरी सुरक्षा की मांग, कहा-'मुझे अनुराग से खतरा'यह पढ़ें:पायल घोष ने महाराष्ट्र के HM अनिल देशमुख से की Y कैटेगरी सुरक्षा की मांग, कहा-'मुझे अनुराग से खतरा'

    ऋचा चड्ढा ने ठोंका पायल घोष पर केस

    ऋचा चड्ढा ने ठोंका पायल घोष पर केस

    ऋचा चड्ढा का कहना है कि अगर किसी के साथ कुछ भी गलत हुआ है तो उसके साथ गलत काम करने वालों को जरूर सजा मिलनी चाहिए लेकिन ऐसे कोई हवा में तीर चलाकर बात नहीं कर सकता है, पायल घोष के पास क्या सबूत है कि वो इस तरह से मेरा नाम लेकर अनाप शनाप बात कर रही हैं।

    पायल ने मांगी वाई श्रेणी की सुरक्षा

    पायल ने मांगी वाई श्रेणी की सुरक्षा

    पायल के वकील नितिन सतपुते ने ट्वीट करके बताया है कि पायल ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को पत्र लिखकर वाई श्रेणी की सुरक्षा की मांग की है, बता दें कि इससे पहले भी पायल ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात की थी और उनसे वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की मांग की थी। गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष का कहना है कि उन्हें अनुराग कश्यप से जान का खतरा है।

    अनुराग को उनकी पत्नियों ने सही बताया

    अनुराग को उनकी पत्नियों ने सही बताया

    तो वहीं अनुराग कश्यप ने पायल घोष के लगाए गए सारे आरोपों से इनकार किया है ,उन्होंने कहा है कि ये सिर्फ और सिर्फ उन्हें चुप कराने की साजिश है, खास बात ये है कि अनुराग की दोनों पूर्व पत्नियों ने इस मुद्दे पर अनुराग का सपोर्ट किया है, उनकी पहली पत्नी आरती बजाज और दूसरी पत्नी काल्कि कोचलिन ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट लिखकर अनुराग को सही और पायल घोष को गलत बताया है।

    यह पढ़ें: Bihar Assembly Elections 2020: बोले चिराग-'CM नीतीश किसी की नहीं सुनते, BJP का कोई प्रेशर नहीं'यह पढ़ें: Bihar Assembly Elections 2020: बोले चिराग-'CM नीतीश किसी की नहीं सुनते, BJP का कोई प्रेशर नहीं'

    English summary
    Bombay High Court defers the Rs 1.1 crores defamation suit filed by actor Richa Chadha against actor Payal Ghosh and others, in connection with the alleged sexual assault against actor Payal Ghosh, till 7th October as respondents were not served notices.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X