• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बड़े पर्दे पर इस साल 2021 में रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्म, देखिए पूरी लिस्ट

|

Bollywod top 22 release in 2021: साल 2020 आखिरकार खत्म हो गया और नए वर्ष 2021 से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। जिस तरह से पिछला पूरा साल कोरोना वायरस की महामारी की भेंट चढ़ गया, उसके बाद नए वर्ष की शुरुआत कोरोना वायरस की वैक्सीन के ऐलान के साथ हुई है। लिहाजा लोगों को उम्मीद है यह वर्ष उनके लिए अच्छा रहने वाला है। पिछले साल सिनेमाघर लगभग बंद ही रहे और कोई भी बड़ी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हुई। लेकिन इस साल कई बड़े बैनर और एक्टर्स की फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। आइए डालते हैं बड़े पर्दे पर इस साल रिलीज होने वाली कुछ बड़ी फिल्में

इसे भी पढ़ें- TV इंडस्ट्री से नहीं मिली मदद, बेटे ने तोड़े सारे रिश्ते, अस्पताल में भर्ती एक्टर का बेटी करा रही इलाज

83, लव रंजन की फिल्म

83, लव रंजन की फिल्म

इस साल रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण अभिनीत 83 फिल्म रिलीज होगी जोकि पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। साथ ही रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म भी इस साल रिलीज हो सकी है, हालांकि फिल्म के नाम का अभी तक ऐलान नहीं किया गया है। फिल्म को लव रंजन डायरेक्ट कर रहे हैं।

राधे

राधे

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस साल राधे फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर धमाका करेंगे। इस फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा हैं। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। माना जा रहा है कि फिल्म को पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज किया जाना था लेकिन अब यह फिल्म इस साल रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान के किरदार को लेकर पहले से ही काफी चर्चा है।

केजीएफ-2, तूफान, राधेश्याम

केजीएफ-2, तूफान, राधेश्याम

यश, संजय दत्त और श्रीनिधि शेट्टी अभिनीत केजीएफ-2 भी इस साल रिलीज होगी, फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। लोगों को इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं क्योंकि फिल्म का पहला पार्ट काफी लोकप्रिय हुआ था। तूफान फिल्म फरहान अख्तर, मृणाल नजर आएंगे, जिसे राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में फरहान मुक्केबाज की भूमिका में दिखेंगे। साथ ही प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधेश्याम भी इस साल बड़े पर्दे पर दिखेगी।

लाल सिंह चड्ढा, बॉब विश्वास,रश्मि रॉकेट

लाल सिंह चड्ढा, बॉब विश्वास,रश्मि रॉकेट

आमिर खान, करीना कपूर अभिनीत लाल सिंह चड्ढा का लोगों को लंबे समय से इंतजार था। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। जबकि यह आमिर खान व वायाकॉम 18 के बैनर तले बन रही है। फिल्म में आमिर का अलग अवतार दिखेगा। इसके अलावा बॉब विश्वास फिल्म भी इस साल रिलीज होगी जिसे शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज ने प्रोड्यूस किया है,फिल्म में अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह दिखेंगी। तापसी पन्नू की रश्मि रॉकेट भी इसी साल रिलीज होगी। फिल्म में तापसी पन्नू ने एथलीट की भूमिका निभाई है।

बच्चन पांडे, फोन भूत

बच्चन पांडे, फोन भूत

बच्चन पांडे अक्षय कुमार और कृति सेनन की बहुप्रतिक्षित फिल्म है। फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय अलग ही अंदाज में नजर आएंगे। साथ ही कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर की फोन भूत भी इस वर्ष रिलीज हो सकती है। इसके अलावा राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की बधाई हो भी इसी साल रिलीज हो सकती है।

तेजस

तेजस

कंगना रनौत की फिल्म तेजस भी इस साल रिलीज हो सकती है फिल्म में कंगना पायलट के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन की धमाका, टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती-2, आयुष्मान खुराना की अनेक, सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली, अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की तड़प, टाइगर श्रॉफ की बागी 4, बॉबी देओल की लव हॉस्टल, सलमान-आयुष की अंतिम, भी इस साल रिलीज हो सकती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bollywood Top 22 film to release this year 2021 here is full list.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X