• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का एक्‍स वाइफ के आरोप पर फूटा गुस्‍सा, बताई कविता की असलियत

|
Google Oneindia News

मुंबई, 12 जून: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा ने आखिरकार अपनी पहली पत्‍नी से तलाक को लेकर चुप्‍पी तोड़ी है। कुंद्रा की पहली पत्‍नी का पुराना इंटरव्‍यू सोशल मीडिया पर वायरस हुआ जिसमें उन्‍होंने शिल्‍पा शेट्टी पर उनकी शादी तोड़ने का आरोप लगाया था। जिस पर राज कुंद्रा का पारा बढ़ गया और इस पुराने वीडियो पर उन्‍होंने रिएक्‍शन देते हुए मीडिया के सामने अपनी पहली पत्‍नी कविता की सारा कच्‍चा चिट्ठा खोल कर र‍ख दिया।

राज कुंद्रा ने तलाक के बारे में खोले राज

राज कुंद्रा ने तलाक के बारे में खोले राज

पिंकविला के साथ एक विशेष साक्षात्कार में अपनी पहली पत्नी कविता से अपने तलाक के बारे में राज खोला। राज कुंद्रा और कविता ने 2006 में तलाक ले लिया था और उसके बाद 2009 में उन्होंने शिल्पा शेट्टी से शादी की। पिछले दिनों ही शिल्‍पा शेट्टी ने अपना 46 वां जन्मदिन मनाया। शिल्‍पा के बर्थडे पर राज क्रुद्रा की पुरानी न्‍यूज वायरल हो गई!

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने शेयर किया बेडरूम सीक्रेट, खोले कई राजप्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने शेयर किया बेडरूम सीक्रेट, खोले कई राज

    शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का एक्‍स वाइफ के आरोप पर फूटा गुस्‍सा, बताई कविता की असलियत
    राज कुंद्रा ने कहा हमें बदनाम करने की कोशिश कर रही है

    राज कुंद्रा ने कहा हमें बदनाम करने की कोशिश कर रही है

    राज क्रुद्रा ने अपनी पूर्व पत्नी कविता के पुराने वीडियो के बारे में बात करते हुए कहा- "इतने समय बाद ये बात मेरी पत्‍नी के लिए दुखद है। मेरी पत्‍नी शिल्‍पा शेट्टी के जन्मदिन पर 11 साल पुरानी खबर फिर से वायरल हो जाती है एक अधपकी कहानी और हमेशा के लिए हमें बदनाम करने की कोशिश कर रही है। जाहिर तौर पर कुछ एजेंडा है। मैंने 12 साल तक अपनी चुप्पी बनाए रखी है लेकिन अब बहुत हो गया अब मैं चुप नहीं रहूंगा।

    उसके कारण ही शादी टूटी

    उसके कारण ही शादी टूटी

    राज कुंद्रा ने दावा किया कि उनकी पूर्व पत्नी को "तथाकथित निंदनीय कहानी बेचने" के लिए मीडिया को भुगतान किया होगा। राज कुंद्रो ने कहा "न्यूज़ ऑफ़ द वर्ल्ड द्वारा इस साक्षात्कार को करने के लिए उसे हजारों पाउंड का भुगतान किया गया। उसने हमारे तलाक के दौरान अपनी आत्मा बेच दी उसे अपने बैंक स्टेटमेंट पेश करने थे और यह स्पष्ट रूप से उल्लेख किया गया था कि उसे अखबार द्वारा ये खबर बेचने के लिए भुगतान किया गया था। तथाकथित निंदनीय कहानी" है। कुंद्रा ने कहा वह अपनी टूटी हुई शादी के लिए एक सेलिब्रिटी को दोषी ठहरा रही है, जब वह खुद ही कारण थी कि शादी टूट गई।"

    कविता का अपने जीजा के साथ थे संबंध

    कविता का अपने जीजा के साथ थे संबंध


    इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने उन कारणों के बारे में भी बताया कि कविता के साथ उनकी शादी क्यों खत्म हुई। उन्होंने कहा कि कविता "हमेशा से खराब थी, लंदन में जब वो मेरे साथ थी तो उस दौरान उनकी बहन के पति के साथ उनका संबंध था। "वह अपने जीजा के बहुत करीब आ गई, उसके साथ अधिक से अधिक समय बिता रही थी, खासकर जब मैं बिजनेस टूर पर होता था। मेरे परिवार और यहां तक ​​​​कि मेरे ड्राइवर के कई लोग कहते थे कि हमें इन दोनों के बीच कुछ गड़बड़ है। मैं इस पर कभी विश्वास नहीं करूंगा। मैंने अपनी पूर्व पत्नी पर कभी शक नहीं किया जिसका उसने फायदा उठाया । मैंने दोनों परिवारों के लिए सब कुछ किया जो मैं कर सकता था क्योंकि मेरे लिए मेरा परिवार या उसका परिवार, परिवार है, एक सिद्धांत जिसका मैं आज भी पालन करता हूं।"

    बाथरूम में रखा था सीक्रेट फोन करती थी जीजा से बातें

    बाथरूम में रखा था सीक्रेट फोन करती थी जीजा से बातें

    राज कुंद्रा ने कहा कि उन्हें अपनी पत्नी के अफेयर के बारे में तब पता चला जब "उनकी बहन और उनके पति भारत वापस चले गए" क्योंकि कविता और उनके बहनोई अभी भी एक-दूसरे के संपर्क में थे। उन्होंने कहा कि उन्हें कविता के "बाथरूम" में छिपा एक सेलफोन भी मिला और उन्होंने उस समय अपनी बहन के पति को भेजे गए संदेशों को भी ढ़ूढा। कु्ंद्रा ने कहा "मुझे याद है कि मैं कितना दिल टूट गया था और मैं यह सोचकर रोया कि मैंने इसके लिए क्‍या नहीं किया। मैंने अपनी गर्भवती बहन को फोन किया और बताया कि फोन नंबर कविता का दूसरा सीक्रेट फोन था और मैं उसे उसके घर छोड़ने जा रहा था और वह मेरे लिए अंत था वह तय कर सकती थी कि वह क्या करना चाहती है।"

    40 दिन के बच्चे को अलविदा कहना दर्दनाक था

    40 दिन के बच्चे को अलविदा कहना दर्दनाक था

    राज ने कहा कि उन्होंने कविता को उनकी बच्ची के जन्म के बाद भारत में उनके माता-पिता के घर पर छोड़ दिया और कहा: "यह मेरे लिए आखिरी बार था जब मैंने उसे और मेरे बच्चे को छोड़ दिया था। मुझे मेरे 40 दिन के बच्चे को अलविदा कहना दर्दनाक था।" जब मैं शिल्पा से कुछ कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिला और मेरे एक्स वाइफ ने ऑनलाइन हमारे बारे में सुना तो उसने तलाक की मांग बढ़ा दी। उसने ब्रिटेन के एक टैब्लॉइड को दसियों हज़ार पाउंड में एक कहानी भी बेची, जिसमें दावा किया गया था कि शिल्पा ने प्रेस से उसकी शादी को बर्बाद कर दिया। तलाक के नाम पर उसने मुझसे करोड़ों लिए, तब कविता ने अनुरोध किया कि मैं अपने बच्चे से दूर रहूँ। लेकिन जब भी हम मिले, हम बिल्लियों और कुत्तों की तरह लड़े।

    मुझे अपनी बेटी की याद आती है

    मुझे अपनी बेटी की याद आती है

    मुझे पता था कि उसे आर्थिक रूप से अच्छी तरह से मैंने सब दिया, लेकिन मुझे अपनी बेटी की याद आती है और मुझे यकीन है कि वह आधी कहानी भी नहीं जानती है, भगवान जानता है कि मेरी पूर्व पत्‍नी ने उसके दिगाम में क्‍या भरा होगा। मैंने कई बार अपनी बेटी से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन कोई भी मुझसे जुड़ने को तैयार नहीं था।

    शिल्‍पा शेट्टी ने मुझे भावानात्‍मक सपोर्ट किया

    शिल्‍पा शेट्टी ने मुझे भावानात्‍मक सपोर्ट किया


    राज कुंद्रा ने कहा कि शिल्पा शेट्टी ने "उनके जीवन के उस भावनात्मक समय के दौरान वास्तव में उनका साथ दिया है।" उन्होंने कहा कि तलाक के बाद से वह अपनी पूर्व पत्नी के साथ "संपर्क में नहीं हैं" और कविता के पुराने वीडियो पर शिल्पा शेट्टी की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर, राज ने कहा: "मैं बहुत गुस्से में था। उसने फिर से कहा अनदेखा करो, चिंता मत करो, लेकिन मैंने फैसला किया कि अब बहुत हो गया। मैं ऐसा इसलिए कर रहा हूं क्योंकि मुझे लगता है कि सच्चाई को आखिरकार बताया जाना चाहिए।"

    https://hindi.oneindia.com/photos/top-secrets-of-shilpa-shetty-oi62599.html

    English summary
    bollywood: Shilpa Shetty's husband Raj Kundra got angry on the allegation of ex-wife, told the reality of the Kavita
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X