• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

डॉक्टरों के साथ मारपीट पर बिफरा बॉलीवुड, शबाना आजमी बोलीं- 'शर्म करो, वह हमारे रोल मॉडल हैं'

|
Google Oneindia News

मुंबई। देश में कोरोना वायरस से जंग के बीच डॉक्टरों के साथ हो रही अभद्रता से बॉलीवुड में गुस्सा है। सोशल मीडिया पर कई फिल्मी हस्तियों ने कोरोना वायरस से लड़ाई में मरीजों की जान बचा रहे डॉक्टरों पर हुए हमले की निंदा की है। हैदराबाद और इंदौर में हुए स्वास्थ्यकर्मियों के साथ मारपीट पर हेमा मालिनी, शबाना आजमी और ऋषि कपूर ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। मालूम हो कि देश में कोरोना वायरस के मरीज तेजी से बढ़ रहे हैं, स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक देश में कोरोना वायरस के मरीजों आंकड़ा 2000 के पार जा चुका है।

इंदौर और हैदराबाद में हुई अभद्रता

इंदौर और हैदराबाद में हुई अभद्रता

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज की मौत पर उसके परिजनों ने अस्पताल के स्टाफ और डॉक्टरों के साथ मारपीट की। यह घटना मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आई थी, ऐसी एक घटना हैदराबाद में भी सामने आई थी जहां कोरोना मरीज के परिजनों ने डॉक्टर के साथ मारपीट की। इन घटनाओं के सामने आने के बाद जहां डॉक्टरों में सुरक्षा को लेकर खौफ है वहीं, बॉलीवुड ने इसकी कड़ी निंदा की है।

शबना आजमी ने ट्वीट में कहा, शर्म करो

कोरोना से जंग लड़ रहे स्वास्थ्यकर्मियों के साथ ऐसे व्यवहार पर फिल्म जगत के कई अभिनेता और अभिनेत्रियों का गुस्सा सोशल मीडिया पर सामने आया है। शबना आजमी ने ट्वीट करते हुए लिखा, डॉक्टर त्रुप्ति और डॉक्टर रियाज हमारे रोल मॉडल है, हमें उनका आदर करना चाहिए। जिन लोगों ने उन पर पथराव किया, उनका व्यवहार शर्मनाक और निंदनीय है।

हेमा मालिनी ने दिया ये संदेश

अभिनेत्री से राजनेता बनीं हेमा मालिनी ने इंदौर में डॉक्टरों के साथ हुई अभद्रता पर लिखा, डॉक्टरों, स्वास्थ्यकर्मियों और पैरामेडिक्स के बलिदान की पूरे देश में सराहना के बीच इंदौर में अज्ञात बदमाशों द्वारा उनपर हमले की खबरें आती हैं। एक भीड़ स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला कैसे कर सकती है जो हमारी जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं? शर्मनाक।'

ऋषि कपूर ने की लोगों से ये अपील

ऋषि कपूर ने सभी से मेडिकल स्टाफ और पुलिस पर किसी भी तरह की हिंसा का सहारा नहीं लेने की अपील की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'सभी भाइयों और बहनों से सभी सामाजिक स्थिति और आस्थाओं के लिए अपील। कृपया हिंसा, पत्थरबाजी और हिंसा का सहारा न लें। डॉक्टरों, नर्सों, मेडिक्स, पुलिसकर्मियों, आदि आपकी बचाने के लिए अपने जीवन को खतरे में डाल रहे हैं। ये हमारे और आपके लिए हैं।' कोरोनो वायरस के खिलाफ युद्ध को जीतने के लिए कृपया एक साथ आएं।

शिल्पा शेट्टी बोलीं- आपसे इतनी उम्मीद तो कर ही सकते हैं

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा कि मेडिकल पेशेवरों पर हमला करने के बजाय हमें उन्हें महामारी के खिलाफ लड़ाई में मदद करने के लिए एकजुट होना चाहिए। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'हमारे चिकित्सा पेशेवर इस संकट की घड़ी में बाहर हैं, हमरी रक्षा के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। कम से कम हम एक समुदाय के रूप में एक साथ आ सकते हैं और लड़ाई के लिए तैयार होने में उनकी मदद कर सकते हैं।'

यह भी पढ़ें: Rajasthan : कोरोना पॉजिटिव मरीज ठीक होकर लौटा तब परिजनों ने किया ग्रांड वेलकम, पत्नी ने उतारी आरती

English summary
Bollywood furious over the fight with doctors Shabana Azmi said Health care professionals are our role model
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X