• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने शेयर किया बेडरूम सीक्रेट, खोले कई राज

|
Google Oneindia News

मुंबई, 12 मई: फैंस सेलिब्रिटी के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं, यहां तक कि उनके बेड रूम सिक्रेट, सेक्‍स लाइफ तक। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक की शादी को लंबा समय हो चुका है, लेकिन उनकी लव लाइफ हमेशा सुर्खियों में रहती है। इसकी वजह है कि प्रियंका और निक दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करते हैं। इतना ही नहीं ये अपना बेड रूम सिक्रेट भी शेयर करने से गुरेज नहीं करते। प्रियंका चोपड़ा के बाद अब उनके पति और पॉपुलर अमेरिकन सिंगर निक जोनस ने पर्सनल लाइफ पर बात करते हुए बेड रूम सीक्रेट शेयर किया है।

निक और प्रियंका खुल्‍लम खुल्‍ला करते हैं अपने प्‍यार का इजहार

निक और प्रियंका खुल्‍लम खुल्‍ला करते हैं अपने प्‍यार का इजहार

बता दें 2018 में हॉलीवुड सिंगर निक जोनस ने अपने से दस साल बड़ी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से शादी की थी। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश है। दुनिया भर की पॉपुलर कपल में शुमार ये जोड़ी आए दिन खुलेआम अपने प्‍यार का इजहार करते नजर आ जाते हैं। निक ने अब एक साक्षात्‍कार में प्रियंका के साथ बिताए निजी पलों का सीक्रेट शेयर किया है।

    प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने शेयर किया बेडरूम सीक्रेट, खोले कई राज
    निक जोनस की है सेक्‍स प्‍लेलिस्‍ट है लेकिन इसमें....

    निक जोनस की है सेक्‍स प्‍लेलिस्‍ट है लेकिन इसमें....

    हॉलीवुड सिंगर निक जोनस ने कुछ समय पहले इंटिमेट सॉग्‍स रिलीज किए है। जब उनसे पूछा गया कि वो अपने बेड रूम के निजी पलों में क्या अपने इंटिमेट सॉग्‍स बजाते हैं? इसके जवाब में निक ने खुलकर बात की और कि मेरा मानना है कि हर किसी केबपास उसकी एक सेक्‍स प्‍लेलिस्‍ट होनी चाहिए। मेरी भी सेक्‍स प्‍लेलिस्‍ट है लेकिन इसमें मेरा एक भी गाना शामिल नहीं है। निक ने खुलासा किया कि वो अपने सॉग्‍स के साथ उन निजी पल में फ्री महसूस नहीं करते।

    निक ने निजी पलों के लिए दी ये सलाह

    निक ने निजी पलों के लिए दी ये सलाह

    जीक्‍यू मैगजीन को दिए इंटरव्‍यू में निक से जब निजी पलों के लिए सवाल किया गया तो निक ने कहा सबके पास एक अच्‍छी प्‍लेलिस्‍ट होनी चाहिए। मेरी प्‍लेलिस्‍ट में मेरे गाने नहीं है जो काफी अलग है। आगे निक ने कहा कि मैं चाहता हूं कि अपने अनुभव के लिए मेरे गानों का इस्‍तेमाल करें।

    निक ने प्रियंका के लिए बोली ये बात

    निक ने प्रियंका के लिए बोली ये बात

    निक ने कहा प्रियंका चोपड़ा उनकी लाइफ में बहुत महत्‍वपूर्ण हैं और प्रियंका की राय उनके जीवन में बहुत मायने रखती है। निक ने कहा प्रियंका पहली शख्‍स है जिसके लिए मैंने पहली बार कुछ प्‍ले किया था। निक ने बताया कि हम दोनों एक दूसरे के काम के प्रसंशक होने के साथ अच्‍छे क्रिटिक भी है। जो पसंद नहीं आता हम खुलकर शेयर करते हैं।

    सेक्‍सुलाइजड करते हैं तो आपको कैसा लगता है

    सेक्‍सुलाइजड करते हैं तो आपको कैसा लगता है

    निक से जब पूछा गया कि वो एक फेमस सिंगर हैं और निक को कम उम्र से प्रशंसकों द्वारा फैंस सेक्‍सुलाइजड करते हैं तो आपको कैसा लगता है। इसके जवाब में निक ने कहा मुझे इस पर गर्व है लेकिन दस तरह का आकर्षण मुझे प्रभावित नहीं करता मैं उसको हंस के टाल देता हूं और मैं ये सोचता हूं कि मेरा कोई भी कमेंट मेरे मां बाप भी पढ़ते होंगे। इसके साथ ही निक ने कहा मैं इसे प्रशंसा करने वाली चीज नहीं समझता हूं। ये सब चीजें मुझे थोड़ा embarrassed करती हैं।

    'एयरलिफ्ट' फेम एक्ट्रेस ने दिखाया बोल्ड अवतार, धूम मचा रही तस्वीरेंhttps://hindi.oneindia.com/photos/feryna-wazheir-superhot-pictures-61607.html

    English summary
    bollywood: Priyanka Chopra's husband Nick Jonas shares bedroom secret, opens open about their relationship
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X