• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

International Women’s Day: बबीता,मिताली, स्मृति ने किया महिला शक्ति को सलाम, जानिए क्या कहा?

|

नई दिल्ली। कुदरत की अनुपम रचना है 'औरत', आज उसी शक्ति को सलाम पूरा विश्व कर रहा हैं। अगर जननी नहीं होती तो सृजन नहीं होता। आज महिलाएं मर्दो के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं। आज महिलाएं अगर रसोई में रोटी बना सकती हैं तो वहीं आज वो आकाश में 'फाइटर प्लेन' भी उड़ा सकती हैं। देश की आधी लेकिन सबसे सशक्त आबादी को वनइंडिया परिवार भी दिल से सलाम करता है।

 महिला शक्ति को सलाम

महिला शक्ति को सलाम

आज इस खास दिन पर बहुत सारे लोगों ने महिला दिवस की बधाई दी है, लेकिन कुछ बधाई संदेश इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं क्योंकि ये संदेश देश की उन बेटियों की ओर से आए हैं, जो खुद भारत की आन-बान और शान हैं। (यहां देखें: बबीता फोगाट का ट्वीट)

यह पढें:Women's Day 2021: ब्रांड रेडियेटर की वो इंटरप्रन्योर जो खुद बन गईं एक ब्रांड, पढ़ें Exclusive Interview

 साइना नेहवाल

साइना नेहवाल

तो वहीं भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने आज एक वीडियो के जरिए महिला दिवस की शुभकामनाएं लोगों को दी हैं। उनका ट्वीट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

(यहां देखें: साइना नेहवाल का Tweet)

    Women's Day: IGI Airport के Air Traffic Control की जिम्मेदारी महिलाओं ने संभाली | वनइंडिया हिंदी
    मिताली राज

    मिताली राज

    क्रिकेट की दुनिया की सचिन तेंदुलकर कही जाने वाली भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज ने ट्वीट के जरिए लोगों को इंटरनेशनल महिला दिवस की बधाई दी है।

    (यहां देखें: मिताली राज का Tweet)

     शिल्पा शेट्टी

    शिल्पा शेट्टी

    तो वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि सभी महिलाएं खुद में खास हैं और उनके दिल और दिमाम में बहुत ताकत है। (यहां देखें: शिल्पा शेट्टी का Tweet)

    केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

    केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

    केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कोविड-19 से निपटने में महिलाओं की भूमिका की सराहना की। केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट करके कहा कि इस 'महिला दिवस' पर हम कोरोना वायरस के खिलाफ भारत की लड़ाई में योगदान देने वाली 60 लाख से अधिक महिला स्वास्थ्यकर्मियों को सलाम करते हैं। महिलाएं शक्ति की पर्याय हैं। (यहां देखें: स्मृति ईरानी का Tweet)

    यह पढ़ें: Women's Day 2021: मिलिए बिहार की ज्योत्सना झा से, जिसने पॉजिटिव सोच के दम पर जीता जहां, पढ़ें Exclusive Interview

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bollywood, Politician and Sports Persons greet women on International Women’s Day, here is beautiful tweet, please have a look.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X