• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनू सूद से मिलने पहुंचे परिवार ने रख दी बेटी के नाम की डिमांड, फिर रखा ये नाम

|

हैदराबाद: लोगों की निस्वार्थ भाव से मदद कर रहे 'फिल्मी हीरो' सोनू सूद की आज पहचान 'नेशनल हीरो' के रूप में की जाती है। रोजाना सोनू सूद की दरियादिली के किस्से सुनाई देते रहते हैं, जिसके सम्मान में जनता भी उनका आभार जताने में कोई कसर नहीं छोड़ती। अब ताजा मामला हैदराबाद से सामने आया है, जहां एक परिवार खम्मम जिले से 200 किमी का सफर कर सिर्फ सोनू सूद से मिलने के लिए आया।

सोनू ने रखा 5 महीने की बच्ची का नाम

सोनू ने रखा 5 महीने की बच्ची का नाम

दरअसल अभिनेता सोनू सूद हैदराबाद में चिरंजीवी के साथ कोराटाला शिवा के आचार्य की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान खम्मम जिले का एक परिवार उनसे मिलने के लिए उनके होटल आया। परिवार सोनू से मिलने के लिए होटल की लॉबी में उनका इंतजार कर रहा था। नागराजू और लक्ष्मी अपनी दो बेटियों के साथ सोनू से मिलने आए थे। इस दौरान उन्होंने सोनू से रिक्वेस्ट रखी कि उनकी 5 महीने की बेटी का नाम वो रखें।

बच्ची का नाम सोनू ने रखा 'सोनाली'

बच्ची का नाम सोनू ने रखा 'सोनाली'

इस दौरान बच्ची के माता-पिता ने सोनू से 5 महीने की बेटी को आशीर्वाद और उसका नाम देने के लिए कहा। ये सुनकर सोनू काफी इमोशनल हो गए, मीडिया को उन्होंने बताया किउन्होंने कुछ देर सोचा और फिर बच्ची के माता-पिता से पूछा कि क्या वो सोनाली का नाम रखेंगे और कपल ने उस नाम पर हामी भर दी। आपको बता दें कि सोनाली सोनू सूद की पत्नी का भी नाम हैं।

स्पाइस जेट ने सोनू को किया सलाम

स्पाइस जेट ने सोनू को किया सलाम

सोनू सूद की नेकदिली के लिए उनको स्पाइस जेट भी सलाम कर चुका हैं। सोनू की एक बड़ी सी फोटो स्पाइट जेट ने अपनी फ्लाइट पर लगाकर उनको ट्रिब्यूट दिया था।सोनू की तस्वीर के साथ 'ए सैल्यूट टू द सेविअर सोनू सूद' भी लिखा गया, इस खास ट्रिब्यूट पर एक्टर सोनू सूद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

एक फैन ने अपने बेटे का नाम रखा सोनू सूद

एक फैन ने अपने बेटे का नाम रखा सोनू सूद

इसस पहले एक दंपति ने तो अपने न्यूबार्न बेटे का नाम ही सोनू सूद रख दिया था, जिससे कि वो भी बड़ा होकर सोनू सूद की तरह अच्छा इंसान बने। यहीं नहीं उन्होंने अपने बेटे के अन्नप्राशन कार्यक्रम के लिए सोनू सूद को एक निमंत्रण भी भेजा था। निमंत्रण कार्ड भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। परिवारखम्मम जिले के मुश्टिकुंटला गांव का रहने वाला था।

सोनू के सम्मान में एक मंदिर भी बनाया

सोनू के सम्मान में एक मंदिर भी बनाया

आपको बता दें कि तेलंगाना में सोनू के सम्मान में एक मंदिर भी बनाया गया है।तेलंगाना के ही डुब्बा टांडा गांव के ग्रामीणों ने जिला प्रशासन के साथ मिलकर एक्टर के नाम पर मंदिर बनवाया, जहां सोनू सूद की प्रतिमा भी लगवाई गई है।इसके अलावा उनके प्रशंसकों ने उनके नाम पर अपनी दुकानों का नाम भी रखा है। यहां तक कि उनका टैटू भी गुदवाया है।

मुंबई बिना रिजर्व टिकट के आए थे सोनू सूद आज प्लेन पर है फोटो, एक्टर ने SpiceJet का ऐसे जताया आभारमुंबई बिना रिजर्व टिकट के आए थे सोनू सूद आज प्लेन पर है फोटो, एक्टर ने SpiceJet का ऐसे जताया आभार

English summary
bollywood news Sonu Sood named khammam couple baby girl after his wife Sonali
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X